इस तरह हुआ प्रेम कहानी का दुखद अंत, सुसाइड नोट में लिखा- पापा मुझे भी मेरे प्रेमी के बराबर में दफना देना

Highlights
- मेरठ के फलावदा थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना
- प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने भी की आत्महत्या
- सुसाइड नोट में लिखी अपनी आखिरी ख्वाहिश

मेरठ. फलावदा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लव स्टोरी दुखद अंत देखने को मिला है। बता दें कि यहां करीब 15 दिन पहले एक युवक की मौत हो गर्इ थी, जिसके बाद उसकी प्रेमिका ने भी फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवती के परिजन उसके शव का चुपचाप अंतिम संस्कार कर रहे थे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- Bulandshahr: दामाद ने सरेआम ससुर को मारी गोली, देखें वीडियो

दरअसल, फलावदा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय युवती मेरठ शहर में रहने वाले एक युवक से प्यार करती थी। बताया जा रहा है कि युवती का प्रेमी उसकी बड़ी बहन का देवर था। बहन की शादी के बाद ही दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा था। दोनों शादी करना चाहते थे। शुरुआत में तो दोनों के परिवार उनकी शादी कराना चाहते थे, लेकिन बाद में दोनों परिवारों में खटास आ गई। इस बीच प्रेमी युवक का परिवार शहर छोड़कर एक गांव में रहने लगा। इस कारण दोनों की मुलाकातें बढ़ गई।

बताया जा रहा है कि हाल ही में युवक के परिजनों ने दाेनों की शादी से इनकार कर दिया था, जिसके चलते युवक ने सुसाइड कर लिया। युवक की आत्महत्या से किशोरी इस कदर सदमे मे आ गई कि उसने भी सोमवार सुबह फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले युवती ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें लिखा था कि पापा मुझे तो जाना ही था, वैसे भी मैंने आपकी समाज में बेइज्जती करा दी है। मेरी सिर्फ इतनी सी ख्वाहिश है कि जहां मेरे प्रेमी को दफन किया गया है, मुझे भी वहीं दफन करना।

युवती के परिजन सुसाइड नोट के अनुसार ही शव दफन करने पहुंचे थे। वह युवक की कब्र के बराबर में युवती की कब्र खोद ही रहे थे कि इसी बीच सूचना मिलने पर एसओ राकेश पुंडीर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- Video: Supreme Court ने Yogi सरकार को 6 हफ्ते में मंदिरों के इस मामले में कानून बनाने को कहा

Show More
lokesh verma
और पढ़े
Web Title: Girlfriend suicide after his lover in meerut
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।