scriptBreaking: मायावती के खास रहे इस पूर्व बसपा सांसद की मीट फैक्ट्री में मच गया हड़कंप, इसके पीछे है ये वजह, देखें वीडियो | Former BSP MP Shahid Akhilak meat factory caught fired | Patrika News
मेरठ

Breaking: मायावती के खास रहे इस पूर्व बसपा सांसद की मीट फैक्ट्री में मच गया हड़कंप, इसके पीछे है ये वजह, देखें वीडियो

मीट फैक्ट्री के गोदाम में भरा पड़ा है कर्इ टन मीट
 

मेरठFeb 25, 2019 / 02:27 pm

sanjay sharma

meerut

मायावती के खास रहे इस पूर्व बसपा सांसद की मीट फैक्ट्री में मच गया हड़कंप, इसके पीछे ये वजह, देखें वीडियो

मेरठ। मेरठ के हापुड़ रोड स्थित गांव अलीपुर में अचानक से धुंआ आसमान में उठने लगा। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही चारों ओर काला धुंआ का गुबार छा गया। हापुड़ रोड स्थित एक मीट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग की सूचना पर गांववासी मीट फैक्ट्री की ओर दौड़े, लेकिन आग की विकरालता और फैक्ट्री के चारों ओर चाहरदीवारी के कारण भीतर न घुसने का रास्ता देख ग्रामीण बाहर ही एकत्र हो गए।
यह भी पढ़ेंः पाॅश कालोनी में डाका डालने के बाद व्यापारी की फंदे से लटकाकर हत्या, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

मीट फैक्ट्री में आग लगने की सूचना किसी ने मेरठ फायर बिग्रेड को दी। कुछ ही देर में फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी थी। बताते चलें कि जिस मीट फैक्ट्री में आग लगी है वह बसपा नेता और मेरठ के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की है। पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के अनुसार आग फैक्ट्री के गोदाम में लगी है। सांसद शाहिद अखलाक के मुताबिक उन्हें फैक्ट्री में आग लगने की सूचना सुबह मिली। इसके बाद वे तुरंत अपनी फैक्ट्री की ओर चल दिएं। खबर लिखे जाने तक घटनास्थल पर फायरबिग्रेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़िया पहुंच चुकी थी। आग की भयावता को देखते हुए अन्य दूसरे जिलों से भी फायर बिग्रेड की गाड़ियों को मंगवाया जा रहा है। पुलिस की कई गाड़ियां भी मौके पर पहुंच चुकी है। हालांकि मीट फैक्ट्री के गोदाम में आग कैसे लगी इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। प्रथम दृष्टया आग का कारण बिजली की शार्ट सर्किट माना जा रहा है। आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन अभी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। सूत्रों के अनुसार अभी किसी मानवीय क्षति की कोई खबर नहीं है।
यह भी पढ़ेंः डकैती के बाद व्यापारी की लटकाकर हत्या के मामले की जांच में पुलिस अफसरों का इसलिए सिर चकराया, देखें वीडियो

गोदाम में भरा है कई टन मीट

जिस मीट गोदाम में आग लगी है उसमें कई टन मीट भरा हुआ है। मीट ने आग पकड़ ली है। जिसके कारण आग को काबू करने में दमकल विभाग के कर्मियों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। फैक्ट्री के गोदाम में जिस समय आग लगी हैं उस दौरान परिसर में करीब 150 मजदूर मौजूद थे।

Home / Meerut / Breaking: मायावती के खास रहे इस पूर्व बसपा सांसद की मीट फैक्ट्री में मच गया हड़कंप, इसके पीछे है ये वजह, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो