scriptबागपत में बदमाशों ने दिन दहाड़े घर में घुसकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम | up encounter latest news criminals killed a youth in day light at bagh | Patrika News
मेरठ

बागपत में बदमाशों ने दिन दहाड़े घर में घुसकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम

ताबड़तोड़ गोलियों से थर्राया पूरा शहर

मेरठAug 13, 2018 / 03:05 pm

Iftekhar

baghpat

बागपत में बदमाशों ने दिन दहाड़े घर में घुसकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम

बागपत. यूपी में एक के बाद एक हो रहे एनकाउंटर होने के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। हालात ये है कि बदमाश खुलेआम हत्या जैसी जघन्य अपराध को अंजाम देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में बागपत में दिन निकलते ही हत्या की ऐसी वारदात सामने आई, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। हत्या की वारदात को अंजाम बॉलीवुड मूवी में फ़िल्माये गए सीन की तरह दिया गया। यहां दो बाइक्स पर फिल्मी अंदाज में आये आधा दर्जन बदमाश एक मकान में घुसे और युवक को घेर लिया। युवक कुछ समझ पाता इससे पहले ही बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। बचने के लिए युवक घर से बाहर भगा, लेकिन बदमाश उस पर गोलियां बरसाते रहे। जब उसकी मौत हो गई तो बदमाश बाइक पर सवार होकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई हत्या की सनसनीखेज वारदात से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और मय फोर्स आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः मुठभेड़ से थर्राया यूपी का ये शहर, 25 हजार के दो ईनामी बदमाशों को पुलिस ने किया पस्त

दरअसल, क़त्ल की सनसनीखेज वारदात थाना चांदीनगर क्षेत्र के ढिकोली गाँव की है। यहां अजय नाम के शख्स की उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वह घर पर अकेला था। बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाश उसके घर पहुंचे और उसको घेर लिया। इसके बाद उस पर फायरिंग कर दी। अजय जान बचाने के लिए बाहर की ओर भागा, लेकिन बदमाश नहीं रुके और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां तब तक बरसाते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। बदमाश इतने बेख़ौफ़ थे कि हत्या के बाद इत्मीनान से हथियार लहरते हुए फरार हो गए। फिल्मी अंदाज में हुई इस हत्या ने इलाके में भी सनसनी फैला दी है। घटना की सूचना जब पुलिस को दी गई तो पुलिस महकमे में भी हड़कम्प मच गया। सीओ समेत एडिशनल एसपी और एसपी बागपत मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली, हांलकि हत्यारे कौन थे और हत्या के पीछे क्या वजह थी। यह अभी साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात से भले ही कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में हो, लेकिन एसपी बागपत जल्द ही हत्या के खुलासे का दावा कर रहे हैं।

Home / Meerut / बागपत में बदमाशों ने दिन दहाड़े घर में घुसकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो