scriptबारात देख रही किशोरी के साथ हुआ कुछ एेसा कि गांव में मच गया हड़कंप, फिर यह हुआ, देखें वीडियो | barati raped teenager when looking barat in meerut | Patrika News
मेरठ

बारात देख रही किशोरी के साथ हुआ कुछ एेसा कि गांव में मच गया हड़कंप, फिर यह हुआ, देखें वीडियो

मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़ लिया आरोपी
 

मेरठFeb 23, 2019 / 01:07 pm

sanjay sharma

meerut

बारात देख रही किशोरी के साथ हुआ कुछ एेसा कि गांव में मच गया हड़कंप, फिर यह हुआ, देखें वीडियो

मेरठ। मेरठ के एक गांव में बारात आई हुई थी। इस बारात को देखने के लिए गांव में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। इसी दौरान बारात देख रही एक किशोरी के साथ ऐसा हुआ कि हड़कंप मच गया। क्षेत्र में हंगामा हो गया। मामला थाना परतापुर क्षेत्र के गांव का है। जहां पर बारात देख रही एक किशोरी को एक बाराती ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। जिस समय बारात की चढ़त हो रही थी, उस दौरान बाराती ने लोगों की नजर बचाकर किशोरी का अपहरण किया आैर इसके बाद उसे खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़ेंः पांच करोड़ के सोने की लूट करने वाली गाड़ी पर इस संगठन का स्टीकर लगा होने से मचा हंगामा, देखें वीडियाे

रोती-बिलखती किशोरी जब घर पहुंची और उसने आपबीती बताई तो घर में हंगामा मच गया। पीड़िता के परिजनों ने जब ये बात गांववासियों को बताई तो ग्रामीण एकत्र होकर बारात के पास पहुंच गये और आरोपी बाराती को तलाशने लगे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परतापुर थाने को दी। इसके बाद पुलिस विवाह स्थल पर पहुंची और पीड़िता को लेकर आरोपी की तलाश शुरू की। पीड़िता ने आरोपी को पहचान लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने किशोरी को उपचार के लिए मेडिकल भेज दिया। परतापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दादरी से कुछ युवक बारात में आए थे। इनमें से एक युवक ने गांव निवासी किशोरी को अपहरण कर लिया और उसको खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
यह भी देखेंः VIDEO: शराब के ठेके से रुपये किए एकत्र, फिर हुआ ऐसा काम कि रात में मच गया हड़कंप

किशोरी ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। आरोपी दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया। किशोरी घर पहुंची और परिजनों को पूरा मामले की जानकारी दी। परतापुर पुलिस ने तुरंत ही किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी अन्नू निवासी दादरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

Home / Meerut / बारात देख रही किशोरी के साथ हुआ कुछ एेसा कि गांव में मच गया हड़कंप, फिर यह हुआ, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो