scriptपुलिस मुठभेड़ में शातिर ‘चूहे’ का हुआ ये हाल, देखें वीडियो | after encounter police caught gang leader chooha | Patrika News

पुलिस मुठभेड़ में शातिर ‘चूहे’ का हुआ ये हाल, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Feb 11, 2019 09:16:46 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस से मुठभेड़ के दौरान उसके साथी फरार हो गए
 

meerut

पुलिस मुठभेड़ में शातिर ‘चूहे’ का हुआ ये हाल, देखें वीडियो

मेरठ। सरूरपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शातिर चूहे का वो हाल किया कि वह सीधा अस्पताल पहुंच गया। जबकि उसके अन्य साथी मौके का लाभ उठाकर भाग निकले। पुलिस ने उसके साथियों की धड़पकड़ के लिए नाकेबंदी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। चूहे से पुलिस ने अस्पताल में पूछताछ की और उसके अन्य साथियों के बारे में भी पुलिस ने जानकारी ली।
यह भी पढ़ेंः भाजपा के फायरब्रांड विधायक के क्षेत्र में मारपीट-फायरिंग के बाद सांप्रदायिक तनाव, फोर्स तैनात

सरूरपुर पुलिस ने शनिवार को मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश दिलशाद उर्फ ‘चूहा’ को गिरफ्तार किया है। एसपी देहात राजेश कुमार के अनुसार एक सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए बाइक पर आ रहे दो युवकों को रुकने का संकेत किया, लेकिन बाइक चला रहे युवक ने बाइक की स्पीड तेज कर दी। जिस पर पुलिस ने दोनों को घेर लिया। पुलिस के द्वारा घिर जाने पर दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल होकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग के आरोपी को धर दबोचा। आरोपी के कब्जे से बाइक और हथियार बरामद हुए हैं।
यह भी पढ़ेंः मायावती के खास इस पूर्व मंत्री पर लगे अब ये आरोप, पर्यावरण के लिए आंदोलन करने वालों ने दी ये चेतावनी

पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम दिलशाद उर्फ चूहा निवासी खरदौनी थाना इंचौली बताया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकला। पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह पर छापेमारी की, लेकिन वह हाथ नहीं आया। एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया दिलशाद काफी खतरनाक किस्म का शातिर है। इसे दोस्त ‘चूहा’ के नाम से जानते हैं। यह अपराध कर तेजी से भाग जाता है। यह इंचौली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इसी के साथ मेरठ के डी 85 गिरोह का सक्रिय लीडर भी है। आरोपी एक कुख्यात लुटेरा है, जिसके खिलाफ विभिन्न थानों में डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो