scriptहाईस्कूल का पेपर देकर लौट रहे छात्रों को तेज रफ़्तार पिकअप ने रौंदा, एक की मौत | UP Board Exam Student Death on Road Accident | Patrika News
मथुरा

हाईस्कूल का पेपर देकर लौट रहे छात्रों को तेज रफ़्तार पिकअप ने रौंदा, एक की मौत

टक्कर लगने से एक छात्र की मौत हो गयी जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

मथुराFeb 23, 2019 / 04:43 pm

अमित शर्मा

Accident

हाईस्कूल का पेपर देकर लौट रहे छात्रों को तेज रफ़्तार पिकअप ने रौंदा, एक की मौत

मथुरा। थाना राया क्षेत्र में हाईस्कूल का पेपर देकर लौट रहे बाइक सवार दो छात्रों को कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक छात्र की मौत हो गयी जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए और घायल को अस्पताल उपचार के लिए भेजा।
ये है मामला

जानकारी के मुताबकि थाना राया के गांव बना के रहने वाले शिशुपाल अपने दोस्त शिवम निवासी नगला भीमा के साथ सुबह हाईस्कूल का पेपर देने के लिए माँ भगवती उच्चतर विद्यालय के लिए निकले दोनों हाईस्कूल में पेपर देने के बाद बलदेव राया मार्ग से होते हुए वापस अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही ये लोग राया क्षेत्र में पहुँचे तो पीछे से तेज रफ़्तार पशुओं से भरी मैक्स पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज दी की बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना को देख लोगों की भीड़ जमा हो गई मामले की सूचना पुलिस को दी गयी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल हुए दोनों छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। घायल शिशुपाल ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पिकअप चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Home / Mathura / हाईस्कूल का पेपर देकर लौट रहे छात्रों को तेज रफ़्तार पिकअप ने रौंदा, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो