राजनाथ सिंह ने कहा- छाता शुगर मिल जल्दी चालू करेंगे

By: suchita mishra

Published On:
Apr, 15 2019 05:31 PM IST

  • मथुरा में हेमा मालिनी के लिए मांगे वोट, कहा- मोदी वन्स मोर।

मथुरा। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मथुरा में मथुरा वालों के दिल की बात कही। उन्होंने छाता शुगर मिल को जल्दी शुरू करने का आश्वासन दिया। छाता शुगर मिल चालू न होने से गन्ना किसान परेशान हैं। उन्होंने घोषणा की- हमारी सरकार बनी तो किसान क्रेडिट कार्ड पर एक लाख रुपये तक के कर्ज पर 5 साल के लिए जीरो फीसदी ब्याज लगेगा। फिर उन्होंने अपना चिरपरिचित नारा दोहराया- हमारा चौकीदार प्योर है, दोबारा पीएम बनना श्योर है, समस्याओं का लिए क्योर है, मोदी वन्स मोर है।

किसानों को 6 हजार रुपये सालाना
सर्वोदय इंटर कॉलेज, चौमुंहा, छाता में आयोजित जनसभा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के लिए जनसभा की। उन्होंने कहा कि किसानों को 6 हजार रुपये सालाना देंगे, चाहें उस पर कितनी ही जमीन क्यों न हो। लघु सीमांत किसानों को 60 साल के बाद पेंशन देंगे, छोटे दुकानदारों को भी पेंशन देंगे। उन्होंने कहा- बसपा पर सबसे ज्यादा चंदा आया 670 करोड़ रुपये, सपा पर 471 करोड़ रुपये , कांग्रेस पर 196 और बीजेपी पर केवल 82 करोड़ रुपये आया, फिर भी कहते चौकीदार चोर है।

हताश हैं विपक्षी दल
उन्होंने सपा बसपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कल तक एक दूसरे के विरोधी आज मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और अब इनका सफाया होने वाला है। उन्होंने कहा कि पहले चरण में ही अपनी हार मान चुके विपक्षी दल ईवीएम में गड़बड़ी का हल्ला मचा रहे हैं, यह इनकी हताशा है।

मोदी की जयकार क्यों नहीं
राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस दिन भारत कांग्रेस मुक्त हो जाएगा, उसी दिन भारत गरीबी मुक्त हो जाएगा। गृह मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर राष्ट्रद्रोह के कानून को और कठोर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के ठिकानों को पाकिस्तान में घुसकर नष्ट करने का काम हमारी सरकार ने किया है। मैं विपक्षी दलों से पूछना चाहता हूँ कि 1971 में इंदिरा जी ने पाकिस्तान को धूल चटाई थी तब हमारे नेता अटल जी ने इंदिरा जी की भूरि भूरि प्रशंसा की थी, तो आज मोदी जी की जय जयकार क्यों नहीं हो सकती है। पुलवामा में 40 जवान शहीद हुए। मेरा दिल पर क्या गुजरी, लेकिन प्रधानमंत्री बधाई के पात्र हैं जिन्होंने करिश्माई निर्णय लिया और आतंकियों के ठिकानों का पाकिस्तान में जाकर सफाया किया।

मथुरा में बहुत विकास कराया
उन्होंने कहा कि फिल्म स्टार हेमा मालिनी भारत ही नहीं दुनिया में प्रख्यात हैं। उन्‍होंने कहा कि जब वे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष थे तब उन्होंने ही सबसे पहले हेमा को मथुरा से चुनाव लड़ने की पेशकश की थी। उन्हें ताज्जुब होता है हेमा जी ने मथुरा में बहुत विकास कराया है। इतना ही नहीं वह संसद में हर मुद्दे पर बोली। हेमा जी को एक बार फिर हमें जिता कर संसद पहुंचाना है और मोदी को पीएम बनाना है।

ये रहे उपस्थित
सभा में केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह, उत्तर प्रदेश के मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी, ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा, एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह, विधायक पूरनप्रकाश, कारिंदा सिंह, पूर्व सांसद तेजवीर सिंह, मानवेंद्र सिंह, पूर्व विधायक चंदन सिंह, अजय पोइया, प्रनतपाल, रामबाबू हरित, जिला अध्यक्ष नागेंद्र सिकरवार और महानगर अध्यक्ष चेतन स्वरूप पाराशर मौजूद रहे।

Published On:
Apr, 15 2019 05:31 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।