प्राचार्य से छात्रों ने कहा 700 विद्यार्थियों को चाहिए प्रवेश, सीटों बढ़ाएं

By: Vikas Tiwari

|

Published: 25 Aug 2019, 03:03 PM IST

Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

मंदसौर.
पीजी कॉलेज में शनिवार को अभाविप कार्यकर्ताओं के साथ छात्रों ने प्राचार्य का घेराव किया। यहां पर प्राचार्य को बीए सहित अन्य कक्षाओं में सीट संख्या बढ़ाने को लेकर चर्चा की। प्राचार्य ने इस संबंध में कुलपति को सीट बढ़ाने के लिए पत्र लिखने का आश्वासन दिया है।
अभाविप के पवन शर्मा, लोकेश गुर्जर ने बताया कि बीए में करीब सीट से अधिक ७०० आवेदन प्रवेश के लिए आए है। अब जिम्मेदारेंा द्वारा सीटे फूल होने की बात कह जा रही है। ऐसे में विद्यार्थियों का प्रवेश के लिए प्राचार्य को समस्या के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि प्राचार्य के क्षेत्राधिकार में रहता है किसी भी कक्षा की सीट बढ़वाना है। ऐसे में प्राचार्य के पास पहुंचे और उनको पूरी समस्या बताइ्र्र। उन्होने २८ अगस्त को पत्र लिखकर सीटे बढ़ाने के लिए आश्वासन दिया है।

००००००००००००००

झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर महिला कर रही ब्लेकमेल
मंदसौर.
दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर महिला द्वारा ब्लेकमेल का मामला सामने आया है। इसको लेकर पुलिस अधीक्षक के नाम एएसपी मनकामना प्रसाद को नौशाद हुसैन ने आवेदन दिया है। आवेदन में बताया कि हसीना नामक महिला द्वारा मुझे एवं मेरे बेटे शाकिर को बेवजह परेशान किया जा रहा है और बलात्कार के झूठे में फंसाकर अंदर करवाने की धमकी दे रही है। और फोन लगाकर तीन लाख रूपए की मांग की जा रही है। संबंधित महिला के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाए।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।