scriptVIDEO # सैनिको की शहादत पर गम और गुस्से में जिला | Patrika News | Patrika News

VIDEO # सैनिको की शहादत पर गम और गुस्से में जिला

locationमंदसौरPublished: Feb 17, 2019 07:10:56 pm

Submitted by:

Jagdish Vasuniya

सैनिको की शहादत पर गम और गुस्से में जिला

patrika

VIDEO # सैनिको की शहादत पर गम और गुस्से में जिला

मंदसौर । 14फरवरी को कश्मीर में सैनिको पर हमले की हुई आंतकी घटना के विरोध का दौर रविवार को भी शहर व जिले में चलता रहा। कईजगहों पर कैंडल जलाकर श्रंद्धाजलि दी गई तो कही पर मौन रखते हुए। शहादत को लेकर गम तो हमले के विरोध में गुस्सा भी लोगों के मन में है। सडक़ों पर पुतला फूंकते हुए आंतक को खत्म करने की मांग रविवार को भी संगठनों ने की। भाजपा ने दिनभर धरना दिया तो अन्य संगठनों ने पुतला दहन किया। लगातार तीसरे दिन शहर में रविवार को पुतला दहन और श्रंद्धाजलि का दौर चला। कईलोग इसमें शामिल हुए।
धरना देकर भाजपा ने दी सैनिकों को श्रंद्धाजलि
कश्मीर में आंतकी हमले की घटना को लेकर भाजपा ने दोपहर में आजाद चौक पर धरना दिया। इस दौरान सैनिकों को श्रंद्धाजलि भी दी गई। इसमें सांसद सुधीर गुप्ता, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र सुराणा, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सुषमा आर्य, जिला उपाध्यक्ष अनिल कियावत सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। धरने के दौरान कई नेताओं ने संबोधित किया।
आजाद अध्यापक संघ ने दी श्रंद्धाजलि
गांधी चौराहा क्षेत्र में नगर पालिका के सामने आजाद अध्यापक संघ ने भी धरना देते हुए शहीदों को श्रंद्धाजलि दी।यहां पदाधिकारियों ने कैंडल जलाते हुए सैनिको की शहादत को नमन किया। दोपहर में ही इसी चौराहें पर बीएसडब्ल्यू के विद्यार्थियों ने आंतकवाद का पुतला फूंकते हुए विरोध प्रदर्शन किया।
….
मौन रैली निकालकर दी श्रंद्धाजलि
झार्डा.ग्राम झार्डा में मौन रैली निकाली गई और श्रद्धांजलि दी गई। शहीदों को श्रंद्धाजलि के साथ ही हर किसी ने आंतकियों को सबक सिखाने की सरकार से मांग की है। घटना के विरोध में गांव पूरी तरह बंद भी रहा। पवन जैन, आकाश दुबे, धर्मपाल जैन, मनोज जैन, दिलीप जैन, गोलू मिश्रा, राहुल दीक्षित, हरिओम लोहार सहित व्यापारी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो