scriptPulwama Attack: शहीद की अंतिम विदाई पर बिलखते हुए पत्नी ने कही ऐसी बात कि हर कोई रोने लगा… | pulwama attack martyr wife words on husband farewell made cry everyone | Patrika News
मैनपुरी

Pulwama Attack: शहीद की अंतिम विदाई पर बिलखते हुए पत्नी ने कही ऐसी बात कि हर कोई रोने लगा…

शहीद की पत्नी ने कहा कि उन्हें सिर्फ पति की मौत का बदला चाहिए, अगर सरकार ऐसा नहीं कर पायी तो वे इसके लिए तीनों बेटों को सेना में भेज देंगी।

मैनपुरीFeb 17, 2019 / 11:56 am

suchita mishra

मैनपुरी। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए मैनपुरी के वीर सपूत राम वकील की शहादत से पूरा गांव और परिवार गम में डूबा हुआ है, लेकिन उनके इस बलिदान पर सबको फक्र भी है। शनिवार को उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। जैसे ही शहीद राम वकील का पार्थिव शरीर लेकर सीआरपीएफ के जवान उनके घर पहुंचे, शहीद की पत्नी गीता देवी सीआरपीएफ जवानों से रोते रोते पति के बदले की मांग करने लगीं।
सिर्फ बदला चाहिए और कुछ नहीं
गीता देवी ने कहा कि उन्हें सिर्फ बदला चाहिए और कुछ नहीं। प्रधानमंत्री शहीद जवानों की मौत का बदला लें। बिलखते हुए गीता देवी बोलीं कि अगर उनके पति की मौत का बदला सरकार नहीं ले पायी तो वे अपने तीनों बेटों को सेना में भेजेंगी। उनके बेटे आतंकियों को मारकर पिता की मौत का बदला लेंगे। गीता की बात सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गईं।
अंतिम विदाई में शामिल हुए हजारों लोग
बता दें कि राम वकील सेना में शहीद हेड कॉन्सटेबल के पद पर तैनात थे। शनिवार को जब उनका पार्थिव शरीर बरनाहल थाना क्षेत्र स्थित उनके गांव विनायकपुर गांव लाया गया तो हर कोई बिलख पड़ा। पत्नी पति के पार्थिव शरीर से लिपटकर रोए जा रही थीं। शहीद के अंतिम दर्शन को दूर दूर से हजारों लोग आए थे। हर एक के मन में पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए गुस्सा भरा था। साथ ही गांव के इस बेटे की शहादत पर गर्व भी था। शनिवार को ही शहीद को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे भी लगाए गए।

Home / Mainpuri / Pulwama Attack: शहीद की अंतिम विदाई पर बिलखते हुए पत्नी ने कही ऐसी बात कि हर कोई रोने लगा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो