scriptआज का राशिफल: सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु तथा कुंभ के लिए बहुत खास है आज का दिन | 18 November Rashifal by name and date aaj ka rashifal | Patrika News

आज का राशिफल: सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु तथा कुंभ के लिए बहुत खास है आज का दिन

locationमैनपुरीPublished: Nov 18, 2018 10:49:01 am

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति हमारे वर्तमान और भविष्य को प्रभावित करती है। बता रहे हैं आज के राशिफल के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

rashifal

आज का राशिफल: सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु तथा कुंभ के लिए बहुत खास है आज का दिन

मेष- अपने आत्मविश्वास पर भरोसा रखें, कार्य में सफलता मिलेगी। आज जमीन का सौदा करना आपके लिये शुभ रहेगा। भाग्य की दृष्टि से लाभप्रद रहेगा।

वृषः-संचित धन का लाभ हो सकता है। भाइयों का सहयोग प्राप्त नहीं होगा। अपने पित्रों का ध्यान करके घर से निकले अन्यथा परेशानी हो सकती हैं।
मिथुनः-आपका मन अच्छे कार्यों के प्रति विचार करेगा। वाणी में मधुरता एवं संयम रखें। अदालती झगड़ों से बचाव होगा।

कर्कः- अच्छे कार्यों में धन द्वारा सहयोग करेंगे। आपके स्वभाव में सौम्यता बढ़ेगी। ऋण मिलने की संभावना हैं।
सिंहः- आपके अधिकारों की वृद्धि होगी, जिम्मेदारी बढ़ेगी। शान-शौकत दिखावे में विश्वास नहीं करेंगे। सन्तान का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

कन्याः- व्यापार में कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिलेगी। अधिक प्रयासों के बावजूद भी इच्छा की पूर्ति नहीं हो पायेगी। आज वाहन नहीं खरीदें अन्यथा दुर्घटना अधिक होगी।
तुलाः- रुके कार्यों में गति आएगी। नौकरी के प्रयास सफल होंगे। भाइयों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिकः- आप किसी विशेष वस्तु का नाश होने से बचाएंगे। धार्मिक कार्य में रूचि अधिक रहेगी। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा।
धनुः खोई वस्तु की मिलने की संम्भावना है। बड़ी बहन के पुत्र का सहयोग एवं सुख मिलेगा। सगे सम्बन्धी की पार्टी में जाने का योग बनेगा।

मकरः- मौसी पक्ष की वजह से तनाव की संभावना अधिक रहेगी। घर में किसी बुजुर्ग व्यक्ति को शारीरिक पीड़ा होने की संभावना रहेगी। यात्रा में परेशानियां अधिक रहेगी।
कुम्भः- सफलता के लिये सन्तान द्वारा किये गये प्रयास सफल होंगे। आप किसी बड़ी हानि से बचेंगे। पदोन्नति होने की सम्भावना है।

मीनः-सामाजिक प्रशंसा में वृद्धि होगी। सन्तान से शुभ समाचार प्राप्त होगा। नौकरी में शुभ समाचार की प्राप्ति होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो