scriptमासूम को देखकर तीन दंरिदो की नियत खराब, अश्लील हरकत करते पकड़े गए | Three men Arrested who molestred minor girl news in hindi | Patrika News
महाराजगंज

मासूम को देखकर तीन दंरिदो की नियत खराब, अश्लील हरकत करते पकड़े गए

एस एसबी और नेपाल पुलिस कर रही पूछताछ

महाराजगंजAug 11, 2018 / 09:20 am

sarveshwari Mishra

Minor girl

मासूम लड़की के साथ छेड़खानी

महराजगंज. जहां एक ओर सरकार बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा देकर बेटियों को समाज में मजबूत करने पर जुटी है वहीं समाज के बीच में ही रह रहे कुछ शैतान मासूम बच्चियों की भी आबरू लूटने के फिराक में रह रहे हैं। मामला चौक बाजार थाना क्षेत्र का है जहां पर एक गांव में 12 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ तीन दरिंदों ने अश्लील हरकत की। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार चौक बाज़ार थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात को नाबालिग को गांव के ही तीन लोगों ने जबरन उसे बगीचे में खींच ले गए और अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। इस दौरान 12 वर्षीय मासूम बच्ची आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही। लेकिन आरोपियों पर इस तरह हैवानियत सवार था कि मासूम का गिड़गिड़ाना भी उन पर कोई असर नही पड़ा। दरिंदों से बचता न देख मासूम बच्ची जोर जोर से चिल्लाने लगी।
उसकी आवाज सुनकर लोग बगीचे की तरफ दौड़ पड़ेे। तब जाकर दरिंदे मासूम को छोड़ भागे। डरी सहमी मासूम को लोग उसके परिजनों को घर पंहुचाया। मासूम बच्ची पूरा वाक्या अपने परिजनों को बताया। मासूम के पिता ने लिखित तहरीर चौक बाज़ार थाने में दी। थानाध्यक्ष अवधेश नरायन तिवारी ने बताया कि गुरुवार को देर रात में आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश किया जा रहा है।
By- yashoda Srivastava

Home / Mahrajganj / मासूम को देखकर तीन दंरिदो की नियत खराब, अश्लील हरकत करते पकड़े गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो