scriptमां-बाप, बहन-बहनोई और पांच मासूमों को घर में बंदकर चले गए सिरफिरे | Son Lock 8 Family Members along with Parents | Patrika News
महाराजगंज

मां-बाप, बहन-बहनोई और पांच मासूमों को घर में बंदकर चले गए सिरफिरे

पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह ताला तुड़वाकर सभी को आजाद कराया।

महाराजगंजSep 15, 2019 / 08:42 am

रफतउद्दीन फरीद

Crime

क्राइम

महाराजगंज. यूपी के महाराजगंज जिले की नौतनवां नगर पालिका क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के चलते बेटे अपने माता-पित, बहनोई, बहन और पांच बच्चों को घर में ताले में बंद कर चले गए। घर के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने पहुंचकर ताला तोड़वाकर सभी को बाहर निकाला।
जानकारी के मुताबिक नानक नगर वार्ड निवासी ईश्वरचंद्र के चार बेटे राहुल, अमर, रवि और राजन हैं। घटना शुक्रवार की रात की है जब राहुल और अमर किसी काम से बाहर गए हुए थे, उसी दौरान रवि और राजन घर के बाहर का दरवाजा ताले से लॉक कर कहीं फरार हो गए। घर के अंदर मां-बाप, बहन-बहनोई और पांच बच्चे थे। जब घर के अंदर लोगों को एहसास हुआ कि वह घर में बंद किये गए हैं तो उन लोगों ने खिड़की से लोगों से मदद मांगी।
उधर दोनों भाइयों अमर और राहुल को इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस में शिकायत कर दी। दोनों ने भाइयों और भाभी के खिलाफ कार्रवाई की पुलिस से मांग की। शिाकयत के बाद पहुंची पुलिस ने ताला तोड़वाकर सभी को आजाद कराया। इस दौरान यह भी पता चला कि बीते 11 सितम्बर को मां मंजू देवी ने ने बेटे राजन और रवि व बहु संध्या और रूबी के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज और जानसे मारने की धमकी का मुकदमा भी दर्ज कराया था।
By Correspondence

Home / Mahrajganj / मां-बाप, बहन-बहनोई और पांच मासूमों को घर में बंदकर चले गए सिरफिरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो