scriptसाढ़ ने पहले सींग से पटक दिया, फिर कुचल-कुचल कर ले ली जान | Bull Attack on Old Man and Killed Brutally in Maharajganj | Patrika News
महाराजगंज

साढ़ ने पहले सींग से पटक दिया, फिर कुचल-कुचल कर ले ली जान

महराजगंज में खेत में पड़े सांड़ का हांकने गए बुजुर्ग की गयी जान।

महाराजगंजNov 06, 2018 / 03:02 pm

रफतउद्दीन फरीद

bull fight

सांड

महराजगंज. यूपी के महराजगंज जिले के चौक बाज़ार थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की सांड़ के हमले से हो गई। घटना सोमवार की रात की है। 60 वर्षीय रामचंद्र अपने खेत मे धान का डंठल एकत्रित करने गए थे, तभी खेत में विचरण कर रहे सांड़ ने महिला पर हमला कर दिया। सांड़ के हमले में घायल 60 वर्षीय रामचंद्र को गम्भीर चोटें आई। परिजनों ने नजदीकी एक प्राइवेट नर्सिंग होम में उन्हें भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम सभा बसवार निवासी रामचन्दर गुप्ता का भागाटार के पश्चिम बरईठवा पोखरे के बगल में खेत है, जिसमें धान की फसल थी। धान की कटाई कुछ दिन पहले हो गयी थी। डंठल खेत में रह गए थे। महिलाएं शाम को उसी डंठल को एकत्रित कर रही थीं। उसी दौरान एक साड़ ने पीछे से आकर रमचन्द्र को ठोकर मार दिया जिससे वे वहीं जमीन पर गिर गए। जमीन पर गिरने के बाद भी साड़ ने उनको जमीन में दबाए रखा। जब तक अगल बगल के खेतों में काम कर रहे लोग सांड़ को भगाने के लिए उसकी तरफ दौड़े तब तक रामचन्दर बुरी तरह घायल हो चुके थे।
किसी ने परिजनों को सूचना दिया तो मौके पर पहुंचे परिजनों ने मिठौरा के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां रात 11 बजे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। उनके शव को पुलिस को सूचना दिए बगैर परिजनों ने मंगलवार को दाह संस्कार कर दिया।
रामचंद्र को हमला करने से पहले सांड़ ने इसी इलाके के ग्राम सभा चौक बाज़ार टोला कटैया निवासी अवनींद्र कुमार यादव पर उस वक्त हमला कर जख्मी कर दिया था जब वे मिठौरा किताब लेने गए थे। अपनी बाइक किनारे लगाकर दुकान पर जाने के लिए ज्यों ही अपना कदम आगे बढ़ाया त्यों ही इसी सांड़ ने हमला बोल दिया। उन्हें भी गंभीर चोटें आई थी। उनका भी इलाज सरकारी अस्पताल चौक बाज़ार में कराया गया।
By yashoda Srivastava

Home / Mahrajganj / साढ़ ने पहले सींग से पटक दिया, फिर कुचल-कुचल कर ले ली जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो