scriptयूपी में डॉयल- 100 पुलिस टीम पर हमला, वाहन के तोड़े शीशे | Attack on Dial 100 Police Van in Up Mahrajganj | Patrika News
महाराजगंज

यूपी में डॉयल- 100 पुलिस टीम पर हमला, वाहन के तोड़े शीशे

सिपाहियों ने मौके पर दो युवकों को दबोच लिया जब कि अन्य फरार हो गये।

महाराजगंजSep 05, 2018 / 06:57 pm

Akhilesh Tripathi

Attack on dial 100 team

डॉयल 100 टीम पर हमला

महाराजगंज. नौतनवां कोतवाली क्षेत्र के कसबा नौतनवां के बिशन पुरवा मोहल्ले में मंगलवार की रात मारपीट की घटना की सूचना पर पहुंचे 100 नंबर पीआरवी पुलिस वैन पर कुछ अराजक तत्वों ने ईंट पत्थर से हमला कर वाहन के शीशे तोड़े दिये। सिपाहियों ने मौके पर दो युवकों को दबोच लिया जब कि अन्य फरार हो गये। फरार अराजक तत्वो के तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
वहीं सबसे अहम बात यह है कि पुलिस बल की मौजूदगी मे पुलिस वाहन पर हमला कर उसे क्षतिग्रस्त किए जाने की घटना को नौतनवां सर्किल के सीओ हमला नही मानते, वे इसे मामूली शरारत कह रहे हैं। मंगलवार को देर रात को हुए हमले में 100 नंबर डॉयल के वाहन चालक ने बुधवार को नौतनवां थाने को वाहन पर हमला कर तोड़ फोड़ करने के आरोप की एक तहरीर दिया है।
इस संबंध में सीओ डॉ. धर्मेंद्र यादव ने बताया कि रात्रि में मूर्ति विसर्जन के दौरान किसी युवक ने पीछे से गाड़ी पर पत्थर मार दिया था जिसे जवानों ने दौड़ाकर पकड़ भी लिया , लेकिन पूरा मामला क्या है अभी क्लियर नहीं हो पाया है। वे साफ कहते हैं कि पुलिस वाहन पर हमला जैसी बात नही है।
BY- YASHODA SRIVASTAVA

Home / Mahrajganj / यूपी में डॉयल- 100 पुलिस टीम पर हमला, वाहन के तोड़े शीशे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो