scriptधारदार हथियार से गला काटकर 17 साल के बच्चे की हत्या, छावनी में तब्दील हुआ गांव | Teenager murdered by slitting his throat with a sharp weapon in Mahoba | Patrika News
महोबा

धारदार हथियार से गला काटकर 17 साल के बच्चे की हत्या, छावनी में तब्दील हुआ गांव

UP Crime: यूपी के महोबा जिले में 17 साल के किशोर की नृशंस हत्या कर दी गई। किशोर की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैली है। मौके पर भारी पुलिस बल के साथ जिले के आला अधिकारी पहुंच गए हैं। इस दौरान गांव छावनी में तब्दील हो गया।

महोबाDec 11, 2023 / 10:45 am

Vishnu Bajpai

mahoba_student_murder.jpg
Mahoba Student Murder: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में 17 साल के किशोर की नृशंस हत्या से सनसनी फैल गई। सूचना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा है। आनन फानन में एएसपी सत्यम, सीओ हर्षिता गंगवार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं किशोर की बेरहमी से की गई हत्या को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है। इसे देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एएसपी ने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर केस की कई एंगल से जांच में जुटी है।
हत्या की यह वारदात महोबा जिले के पनवाड़ी थानाक्षेत्र की है। यहां महुआ गांव निवासी 17 साल का अमित कुमार पुत्र सिद्ध गोपाल पनवाड़ी क्षेत्र स्थित नेहरू इंटर कॉलेज में कक्षा नौ का छात्र था। इसी कॉलेज में अमित की एक बहन और भाई भी पढ़ते हैं। मृतक के दादा ने बताया कि अमित रविवार देर शाम बेर खाने के लिए अपने खेत गया था। देर शाम तक वापस नहीं आया परिवार लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान खेत के पास खून से लथपथ उसका शव पड़ा मिला। अमित का शव नलकूप मशीन घर के पास पड़ा था। बेटे का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक के दादा ने बताया कि अमित के पिता दिल्ली में मजदूरी करते हैं। अमित और उसके भाई बहन दादा के साथ गांव में ही रहते हैं। अमित की हत्या की सूचना फैलते ही खेत में लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस का कहना है कि छात्र की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई है। मृतक के दादा का कहना है कि उसकी और उसके परिवार की गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। ऐसे में हत्या किसने और क्यों की यह समझ नहीं आ रहा है। वहीं छात्र की हत्या से ग्रामीणों और परिजनों में आक्रोश व्याप्त है। एएसपी सत्यम ने बताया कि गांव में सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस मामले के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।
https://youtu.be/0N6K-c-C17c
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो