scriptहिट एंड रन: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौके पर ही मौत…पसरा मातम | Youth dies after being hit by highway In Mahasamund | Patrika News
महासमुंद

हिट एंड रन: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौके पर ही मौत…पसरा मातम

Mahasamund Road Accident: महासमुंद जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां हाइवा की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई।

महासमुंदApr 05, 2024 / 08:09 pm

Khyati Parihar

road_accident.jpg
CG Road Accident: महासमुंद जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां हाइवा की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर से ओडिशा की ओर जा रहे हाइवा क्रमांक सीजी 04 पीई 1505 के ड्राइवर मुकेश महंत ने मुढ़ीपार क्रॉसिंग के बाद वाहन से नियंत्रण खो दिया।
यह भी पढ़ें

तीन लोगों ने मिलकर युवक पर किया जानलेवा हमला, पहले डंडे से की मारपीट फिर…पुलिस ने दबोचा

इस दौरान हाइवा डिवाइडर क्रॉस कर विपरीत लाइन में चले गई। यह देख खेमनाथ पटेल पिता गंगा प्रसाद पटेल (49) वर्ष मोटरसाइकिल छोड़कर जान बचाने सड़क किनारे भागने लगा। अनियंत्रित वाहन ने खेमनाथ को अपनी चपेट में ले लिया। वाहन के नीचे दबने से कौहकुड़ा निवासी खेमनाथ की मौके पर ही मौत हो गई।
इधर, हाइवा चालक भी चलती वाहन से नीचे कूदा जिसके चलते वो भी वाहन के नीचे दब गया। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परिजनों को सौंप दिया। हाइवा चालक का प्राथमिक उपचार करने के बाद महासमुंद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो