scriptछत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक के बीच टक्कर में 10 की मौत | 10 killed after Bolero rams into truck in Orissa | Patrika News
महासमुंद

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक के बीच टक्कर में 10 की मौत

छत्तीसगढ़ में सप्ताह भर में सड़क हादसे की दूसरी दर्दनाक घटना सामने आई है। इस सड़क हादसे में 10 लोगों के मौत की खबर आ रही है।

महासमुंदOct 17, 2018 / 12:32 pm

Ashish Gupta

most horrible accident

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक के बीच टक्कर में 10 की मौत

महासमुंद. छत्तीसगढ़ में सप्ताह भर में सड़क हादसे की दूसरी दर्दनाक घटना सामने आई है। इस सड़क हादसे में 10 लोगों के मौत की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक देवी दर्शन करके घर लौट रहे थे। सभी मृतक महासमुंद जिले के बताए जा रहे हैं।
most horrible accident
खबरों के अनुसार यह सड़क हादसा मंगलवार की देर रात 3 बजे ओडिशा के नुआपाड़ा की पास उस वक्त हुआ, जब बोलेरो में सवार होकर सभी देवी दर्शन के बाद घर लौट रहे थे। अचानक सामने आई तेज रफ्तार ट्रक की बोलेरो से जबरदस्त टक्कर हो गई। इस जबरदस्त टक्कर में बोलेरो में सवार 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई। सभी मृतक महासमुंद सांकरा के आसपास बताए जा रहे हैं।
most horrible accident
दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि बोलेरो और ट्रक दोनों के परखच्चे उड़ गए। बीते 13 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में भी डोंगरगढ़ में देवी दर्शन करके घर लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोग सड़क हादसे के चपेट आ गए थे। जिसमें परिवार के सभी 10 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Home / Mahasamund / छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक के बीच टक्कर में 10 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो