scriptइस साध्वी ने कमलनाथ को लेकर कर दिया ये ऐलान, बताया जिहादी.. और फिर पीएम मोदी को भी लेकर कहा.. | sadhvi prachi statement on MP CM Kamla Nath | Patrika News
लखनऊ

इस साध्वी ने कमलनाथ को लेकर कर दिया ये ऐलान, बताया जिहादी.. और फिर पीएम मोदी को भी लेकर कहा..

इस साध्वी ने कमलनाथ को लेकर कर दिया ये ऐलान, बताया जिहादी.. और फिर पीएम मोदी को भी लेकर कहा..

लखनऊJan 03, 2019 / 11:19 am

Ruchi Sharma

modi

इस साध्वी ने कमलनाथ को लेकर कर दिया ये ऐलान, बताया जिहादी.. और फिर पीएम मोदी को भी लेकर कहा..

लखनऊ. अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) की फायर ब्राण्ड नेत्री साध्वी प्राची एक बार फिर विवादित बयान दे कर चर्चा में आ गई है। इस बार उनका निशाना मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ पर है। साध्वी प्राची ने मध्यप्रदेश के सचिवालय के कर्मचारियों को वन्दे मातरम् गाने से रोकने पर सीएम कमलनाथ की तुलना जिहादियों से कर दी। उनके इस बयान से हड़कंप मच गया।
सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना

साध्वी प्राची ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा वन्दे मातरम् पर रोक लगाने के सवाल पर बयान देते हुए कबहा कि कमलानाथ को देशभक्त भगत सिंह, बिस्मिल और अशफाक उल्ला खां को याद करना चाहिए, जो वन्दे मातरम् कहते हुए फांसी के फंदे पर झूल गए। जो लोग अपनी मातृभूमि के साथ गद्दारी करता है, वह सबसे बड़ा देशद्रोही होता है। साध्वी प्राची ने कहा कि यह तो जिहादी लोग हैं और कह भी चुके हैं कि हमारी पार्टी तो मुस्लिमों की पार्टी है तो मुस्लिम और ईसाइयों का प्रचार करें, हिंदुस्तान का, भारत माता का इनके दिल में कोई स्थान नहीं है। साध्वी प्राची ने कहा कि मैं समझती हूं, यह लोग तो जेहादी लोग हैं। इनका जिहादी चेहरा हिंदुस्तान के सामने आ रहा है। यह केवल और केवल जिहाद फैलाना चाहते हैं।

राहुल गांधी पर भी दिया बयान


साध्वी प्राची ने राफेल के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। किसी भी कोर्ट में चले जाएं। कोर्ट का हम सम्मान करते हैं। रही बात राफेल की, ‘राफेल का मतलब है राहुल फेल’ यानी 2019 में राहुल फेल हैं। राहुल इस मुद्दे को तो उठा रहे हैं, बोफोर्स कांड में इतनी दलाल आई लेकिन राफेल में इनको कुछ खाने को नहीं मिला इसलिए राहुल राफेल राफेल चिल्ला रहे हैं। जिन लोगों को घूस की आदत थी, जिन लोगों को दलाली खाने की आदत थी, जो घोटाले पर घोटाले कर रहे थे, आज उन लोगों को कुछ खाने को नहीं मिल रहा है क्योंकि मोदी जी ने कहा है ‘ना मैं खाऊंगा ना खाने दूंगा’, यह उसी का परिणाम है कि आज राहुल राफेल राफेल चिल्ला रहे हैं।
पीएम मोदी की करी तारीफ

वहीं आगे प्राची ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए पीएम मोदी ने बहुत अच्छा कदम उठाया है। इसलिए यह जरूरी था. विरोधी लोग बार-बार चिल्ला रहे हैं, पीएम पर आरोप लगा रहे हैं, यह सब सरासर गलत आरोप हैं।
राम मंदिर पर बोली

साध्वी प्राची ने राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि पूरा देश नए साल के लिए आगाज कर रहा होगा, लेकिन मुझे तो 4 जनवरी का इंतजार है क्योंकि मैं कोर्ट का सम्मान करती हूं। हर हिंदुस्तानी को कोर्ट का सम्मान करना चाहिए। हमें 4 तारीख में उम्मीद है लेकिन हमें तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख नहीं चाहिए।

Home / Lucknow / इस साध्वी ने कमलनाथ को लेकर कर दिया ये ऐलान, बताया जिहादी.. और फिर पीएम मोदी को भी लेकर कहा..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो