scriptलखनऊ निवासी अब लंबे वीकेंड का अधिक से अधिक लाभ उठायें, जाने इसके बारे में | GoAir latest weekend offer news | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ निवासी अब लंबे वीकेंड का अधिक से अधिक लाभ उठायें, जाने इसके बारे में

शुरू होने वाले किफायती किराये से अपने पसंदीदा ‘मिनिकेशन’ पर जा सकते हैं

लखनऊJun 20, 2019 / 09:53 pm

Ritesh Singh

GoAir latest  weekend offer news

लखनऊ निवासी अब लंबे वीकेंड का अधिक से अधिक लाभ उठायें, जाने इसके बारे में

लखनऊ,हमारी ज़िन्दगी में तनाव कम नहीं है – काम, ट्रैफिक, लक्ष्य, मीटिंग, डेडलाइन, क्राइसिस आदि इसमें शामिल हैं. अब जल्दी से एक ब्रेक लीजिये और अपने प्रियजनों के साथ छोटी सी यात्रा का आनंद उठाइए. परिवार के साथ यात्रा करने के लिए छोटे और सुखद वीकेंड ब्रेक ही सबसे आनंददायक विकल्प हैं ।
पेश है मिनिकेशन. लखनऊ के निवासी अब गोएयर के रु 1799 से शुरू होने वाले किफायती किराये से अपने पसंदीदा मिनिकेशन पर जा सकते हैं. इन फ़्लाइस्मार्ट हवाई किरायों का लाभ उठाने के लिए बुकिंग की अवधि है 18 से 23 जून, 2019, और यात्रा करने की अवधि है जुलाई 1 से सितम्बर 30, 2019 के बीच. ग्राहक हमारी वेबसाइट www.goair.in या GoAir मोबाइल एप पर प्रोमो कोड GOAIR10 का इस्तेमाल करके 10% अतिरिक्त छूट का लाभ भी उठा सकते हैं ।
आधुनिक शहरी भाषा में मिनिकेशन का मतलब है एक बहुत छोटा वेकेशन, जो आम तौर पर एक हफ्ते से कम का होता है, और अधिकतर किसी त्यौहार के आस पास के दिनों में, हफ्ते के बीच या वीकेंड के दिनों में लिया जाता है. लखनऊ से मिनिकेशन बेंगलुरु, हैदराबाद और चंडीगढ़ सेक्टर के लिए उपलब्ध हैं।
गोएयर के प्रवक्ता का कहना है कि भारत तेज़ी से बदल रहा है और वेकेशन के प्रति हमारी धारणा भी बदल रही है. हमारी आन्तरिक रिसर्च के अनुसार, लोगों में छोटे ब्रेक लेकर नई जगहों में जाकर नई गतिविधियाँ करने की प्रवृत्ति बढ़ी है, जो अभी तक साल में एक बार, परिवार के साथ बड़ी यात्रा के तौर पर की जाती थी. आज, लोग एक साल में कई बार ऐसा वेकेशन लेना पसंद करते हैं जो उनके लिए किफायती भी हो. गोएयर को मिनिकेशन हवाई किराये प्रस्तुत करते हुए बहुत प्रसन्नता है, जिससे लखनऊ के निवासी आराम से अपनी पसंदीदा यात्रा कर पाएंगे ।
लखनऊ से मिनिकेशन गोएयर फ्लाइट रु 1799 व उससे अधिक किराये पर उपलब्ध

संख्या कहाँ से कहाँ तक किराया

1 लखनऊ हैदराबाद रु 1799

2 लखनऊ चंडीगढ़ रु 2049

3 लखनऊ बेंगलुरु रु 2499
सभी स्थानीय समय पर

गोएयर की उड़ाने 24 डोमेस्टिक गंतव्यों के लिए उपलब्ध हैं, जिनमे अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुबनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची, और श्रीनगर शामिल हैं. इसके अतिरिक्त 4 अंतर्राष्ट्रीय गंतव्य हैं फुकेट, माले, मस्कट और अबू धाबी.लखनऊ निवासी अब गो-एयर के रु 1799 से शुरू होने वाले किफायती किराये से अपने पसंदीदा ‘मिनिकेशन’ पर जा सकते हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो