scriptलखनऊ से लेकर अलग-अलग जगहों पर डिंपल यादव का सपाईयों ने यूं मनाया जन्मदिन, देेखें तस्वीरें | Dimple yadav birthday celebrated in unique style in Uttar Pradesh | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ से लेकर अलग-अलग जगहों पर डिंपल यादव का सपाईयों ने यूं मनाया जन्मदिन, देेखें तस्वीरें

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का मंगलवार को प्रदेश भर में 41वां जन्मदिन मनाया गया।

लखनऊJan 15, 2019 / 05:01 pm

Abhishek Gupta

Dimple Birthday

Dimple Birthday

लखनऊ. समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का मंगलवार को प्रदेश भर में 41वां जन्मदिन मनाया गया। सपा कार्यकर्ताओं ने इस मौके को खास बनाने के लिए अलग-अलग जिलों में कार्यक्रम आयोजित किए और बड़ी धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के जश्न की शुरुआत सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर की। तस्वीर में अखिलेश यादव अपनी पत्नी के साथ दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए वो लिखते हैं “हैपी बर्थडे डिंपल”। इस ट्वीट पर लोगों की बधाईयों का जैसे सैलाब सा आ गया। एक यूसर ने लिखा “महिलाओं की आवाज़ कन्नौज सांसद आदरणीया डिंपल यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें, आप हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती रहें।”
लखनऊ में सपा कार्यालय पर में अखिलेश यादव की मौजूदगी में डिंपल का जन्मदिन मनाया गया। कार्यालय में सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने डिंपल यादव को जन्मदिन की दी बधाई दी। इस दौरान कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में सपाइयों ने जन्मदिन की मुबारकबाद दी।
ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने लखनऊ पहुंचते ही मायावती से उनके आवास पर की मुलाकात, महागठबंधन पर दिया धमाकेदार बयान, अखिलेश को नहीं थी इसकी खबर

https://twitter.com/IKYPLOftk3WTYlm/status/1085117611245998083?ref_src=twsrc%5Etfw
इसी के साथ अन्य जिलों में भी कन्नौज लोकसभा सांसद का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया गया जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। कहीं प्रसाद वितरण किया गया तो कहीं समाजवादी हाफ मैराथन जैसे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रदेश के विभिन्न जिलों के सपा कार्यालयों में भी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर डिंपल यादव की लंबी उम्र की कामना की।
https://twitter.com/yadavakhilesh?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / लखनऊ से लेकर अलग-अलग जगहों पर डिंपल यादव का सपाईयों ने यूं मनाया जन्मदिन, देेखें तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो