scriptसाक्षी के विधायक पिता के समर्थन में इस भाजपा विधायक ने दिया बड़ा बयान | BJP MLA statement in Rajesh Mishra daughter marriage case | Patrika News
लखनऊ

साक्षी के विधायक पिता के समर्थन में इस भाजपा विधायक ने दिया बड़ा बयान

बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी की दलित युवक से शादी के मामले में लगातार सियासत हो रही है।

लखनऊJul 13, 2019 / 11:03 pm

Abhishek Gupta

Hardoi News

Hardoi News

हरदोई. बरेली के विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) की बेटी की दलित युवक से शादी के मामले में लगातार सियासत हो रही है। मामला पिता व बेटी से जुडा़ है, लेकिन कई राजनेता भी इसमें कूद पड़े हैं। मामले में अब हरदोई के विधायक ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। बयान तो उन्होंने विधायक पिता के समर्थन में ही दिया है, लेकिन इस कोशिश में आपा खो बैठे हैं। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी (Sakshi Mishra) की एक दलित लड़के अजितेश (Ajitesh) से शादी का मामला काफी सुर्खियों में हैं। विधायक पिता लगातार सवालों से परेशान होकर आत्मदाह की बात कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने ताजा बयान में बेटी से दो दिनों के भीतक घर आने की बात कही है, ऐसा न करने पर उन्होंने आत्महत्या कर लेने की धमकी दी है।
ये भी पढ़ें- सपा के पूर्व मंत्री का हुआ निधन, पार्टी में शोक की लहर, बसपा से भी लड़ा था चुनाव

हरदोई विधायक ने कहा- … तब पता चलेगा पिता का दर्द-

शनिवार को हरदोई के गोपामऊ से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक अकाउंट पर लिखा, “जो लोग विधायक की बेटी द्वारा दलित से शादी के विषय में ,मीडिया , tv डिबेट में विधायक की गलती बता रहे हैं, उनकी बेटी या बहन जिस दिन किसी *** (जाति) के साथ भाग कर शादी करेगी, उस दिन उनको बाप के दर्द और समाज में बेइज्जती का एहसास हो जायेगा। उन्होंने अजितेश का नाम लिए बगैर कहा कि इस अधेड़ वयक्ति ने पूरे दलित समाज तथा दोस्ती और विश्वास को कलंकित करने का काम किया है। पूरे दलित समाज को इसका विरोध और बहिष्कार करना चाहिए।
ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस ने ‘गजनी’ के आमिर खान की ली मदद, सरकार की इस बड़ी मुहिम में किया इस्तेमाल

BJP
अखिलेश यादव ने भी दी प्रतिक्रिया-

उक्त मामले पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। शनिवार को कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि साक्षी के पति अजितेश के लिए धमकियां दी जा रही हैं। पुलिस डराने की कोशिश कर रही है। लड़की को धमकी मिल रही कि अगर बात नहीं मानी तो उसके पति की हत्या कर दी जाएगी। ये है भाजपा सरकार का असली चेहरा। जहां बेटियों की इज्जत नहीं है, बहनों की इज्जत नहीं है।

Home / Lucknow / साक्षी के विधायक पिता के समर्थन में इस भाजपा विधायक ने दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो