scriptमुलायम के रुख के बाद शिवपाल का छलका दर्द, दिया ये बयान | Shivpal Yadav Statement over samajwadi party in lucknow up | Patrika News
लखनऊ

मुलायम के रुख के बाद शिवपाल का छलका दर्द, दिया ये बयान

समाजवादी पार्टी से अलगाव के बाद शिवपाल के बयान से उनका दर्द साफ साफ झलक रहा है।

लखनऊSep 24, 2018 / 12:23 pm

आकांक्षा सिंह

lucknow

समाजवादी पार्टी से अलगाव के बाद शिवपाल का छलका दर्द, दिया ये बयान

लखनऊ. समाजवादी पार्टी से अलगाव के बाद शिवपाल के बयान से उनका दर्द साफ साफ झलक रहा है। लखनऊ में शिवपाल सिंह सहकारिता भवन में एक कार्यक्रम में शिवपाल के एक बयान से उनका दर्द झलक उठा हैं। उन्होंने बयान में कहा कि कभी-कभी बहुत से लोगों को बिना मेहनत के बहुत कुछ मिल जाता है। कुछ लोगों को मेहनत से भी नहीं मिलता। कुछ भाग्यशाली हैं जिन्हें बिना कुछ किए बहुत कुछ मिला। माना जा रहा है कि उनका इशारा अखिलेश यादव की तरफ था। इस कार्यक्रम के तत्काल बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बता दें कि शिवपाल सिंह ने 29 अगस्त को समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने की घोषणा करते समय मुलायम सिंह के समर्थन का दावा किया था। उन्होंने कहा था यह मोर्चा मुलायम सिंह ही नहीं उन सभी लोगों का सम्मान करेगा जो सपा में अलग-थलग हैं।

शिवपाल ने किया सेक्युलर मोर्चा के मंडल प्रभारियों के नाम का ऐलान

इसमें आगरा मंडल में देवेंद्र गुप्ता, आजमगढ़ में राम दर्शन यादव, इलाहाबाद में प्रकाश राय, कानपुर में रघुराज सिंह शाक्य, गोरखपुर में एमपी यादव, फैजाबाद में प्रेम प्रकाश वर्मा, अलीगढ़ में रक्षपाल सिंह प्रभारी बनाये गए हैं। इसके अलावा झांसी में विष्णुपाल सिंह, वाराणसी में देवेंद्र सिंह, लखनऊ में राम सिंह यादव, बस्ती में बाबू राम निषाद, बरेली में फरहत मियाँ, मिर्जापुर में जय सिंह और मेरठ में डा. त्यागी प्रभारी बनाये गए हैं।

प्रवक्ता की लिस्ट में ये हुए थे शामिल

शारदा प्रताप शुक्ला, सैयद शादाब फातिमा, दीपक मिश्र, नवाब अली अकबर, सुधीर सिंह, प्रो. दिलीप यादव, अभिषेक सिंह आशू, मोहम्मद फरहत रईस खान तथा अरविंद यादव को प्रवक्ता बनाया है। बता दें कि अखिलेश यादव के साइकिल रैली का समापन में मुलायम सिंह यादव भी नजर आये। जिसे लेकर शिवपाल यादव का भी बड़ा बयान आया। उन्होंने कहा कि कभी-कभी बहुत से लोगों को बिना मेहनत के काफी कुछ मिल जाता है वहीँ कुछ लोगों को मेहनत करने के बाद भी कुछ नहीं मिलता है। शिवपाल के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि उनका इशारा अखिलेश यादव की तरफ था।

अखिलेश के मंच से मुलायम ने दिया ये बयान

शिवपाल यादव चाहे जितनी भी एड़ी चोटी का जोर लगा लें लेकिन मुलायम सिंह यादव साइकिल को छोड़ कर कही नहीं जाएंगी। इसकी एक बानगी जंतर मंतर में देखने को मिली है।समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव के मंच पर पहुंचकर शिवपाल सिंह यादव को तगड़ा झटका दिया है। समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने के बाद शिवपाल ने दावा किया था कि मुलायम सिंह का आशीर्वाद उनके साथ है। उन्होंने मुलायम को मोर्चे के अध्यक्ष पद का ऑफर किया था। इसके विपरीत मुलायम ने अखिलेश के मंच पहुंचकर यहां तक कहा दिया कि सपा नौजवानों की पार्टी है, जो कभी बूढ़ी नहीं होगी। पार्टी की करनी-कथनी में कोई भेद नहीं है।

Home / Lucknow / मुलायम के रुख के बाद शिवपाल का छलका दर्द, दिया ये बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो