ये है इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए सीईओ

manish ranjan

Publish: Sep, 09 2017 02:21:00 (IST)

Corporate

लिंकडिन ने 2017 के लिए सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सीईओज की लिस्ट जारी की है। जिसमें विजय शर्मा से लेकर टेक महिंद्रा के सीपी गुरनानी भी है।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के बढ़ता क्रेज केवल फेसबुक और बिना काम की चीजों के लिए ही नहीं है, बल्कि लोग काम के भी इसका इस्तेमाल करते हैं। प्रोफेशनल नेटवर्किंग साइट लिंकडिन भी इन्ही में से एक हैं। लिंकडिन हर साल अलग अलग क्षेत्रों से पावरफुल लोगों की सूची जारी करता है। लिंकडिन ने 2017 के लिए कारोबार जगत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सीईओज की लिस्ट जारी की है। जिसमें विजय शर्मा से लेकर टेक महिंद्रा के सीपी गुरनानी भी है।


मनु कुमार जैन, वाइस प्रेसीडेंट, जियोमी मोबाइल

लिंकडिन के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सीईओ की लिस्ट में मनु कुमार जैन का नाम आया है। मनु जियोमी मोबाइल के वाइस प्रेसीडेंट हैं और इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, कोलकाता से ग्रेजुएट हैं। इंटरनेट पर मनु अपनी कंपनी से जुड़ी हर बात को शेयर करते हैं। लिंकडिन पर मनु कुमार को करीब 88 हजार लोग फॉलो करते हैं।

 

Anil sardana

अनिल सरदाना, सीईओ व एमडी, टाटा पावर

लिंकडिन की लिस्ट में मनु के बाद टाटा पावर के सीईओ व एमडी अनिल सरदाना का नाम है। अनिल के पास करीब 43 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं अगर इनकी प्रोफाइल पर गौर करें तो 1980 से लेकर अबतक का लंबा करियर भारत की टॉप कंपनियों को दिया है।

 

CP Gurnani

सी पी गुरनानी, सीईओ व एमडी, टेक महिंद्रा

इस लिस्ट में अगले सीईओ टेक महिंद्रा से आते हैं। टेक महिंद्रा के सी पी गुरनानी को इंटरनेट की दुनिया में लोग सीपी के नाम से फॉलो करते हैं। सीपी के करीब 27 हजार फॉलोअर्स मजूद हैं।

 

Vijay Shekhar Sharma

विजय शेखर शर्मा, फाउंडर, पेटीएम

दिल्ली कॉलेज ऑफ इंनिजियरिंग से पासआउट और पेटीएम कंपनी के फाउंडर विजय शेखर शर्मा भी सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सीईओ की लिस्ट में हैं। लिंकडिन पर 73 हजार लोग फॉलो करते हैं।


कुनाल बहल, सीईओ, स्नैपडील

इस लिस्ट में अगला नाम ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील के सीईओ कुनाल बहल का है। कुनाल के पास करीब 1 लाख 90 हजार फॉलोअर्स हैं।

Web Title "These CEO are mostly searched on internet"

Rajasthan Patrika Live TV