scriptपुलवामा के शहीदों के परिजनों का पूरा खर्च उठाएंगे मुकेश और नीता अंबानी | Mukesh and Nita Ambani will full help families of Pulwama martyrs | Patrika News
कारोबार

पुलवामा के शहीदों के परिजनों का पूरा खर्च उठाएंगे मुकेश और नीता अंबानी

जाने-माने उद्योपति मुकेश अंबानी की सामाजिक कार्यों में जुटे रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा में शहीदों के बच्चों की शिक्षा का पूरा खर्च ,उनके बच्चों को रोजगार देने और उनके परिवारों का पूरा खर्च उठाने की मंशा व्यक्त की है।

Feb 16, 2019 / 02:43 pm

Saurabh Sharma

Mukesh Ambani

पुलवामा के शहीदों के परिजनों का पूरा खर्च उठाएंगे मुकेश और नीता अंबानी

नई दिल्ली। जाने-माने उद्योपति मुकेश अंबानी की सामाजिक कार्यों में जुटे रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा में शहीदों के बच्चों की शिक्षा का पूरा खर्च ,उनके बच्चों को रोजगार देने और उनके परिवारों का पूरा खर्च उठाने की मंशा व्यक्त की है। इससे पहले केरल में बाढ़ पीडि़तों के लिए मुकेश अंबानी ने अपना खजाना खोल दिया था।

परिवारों का उठाएंगे पूरा खर्चा
रिलायंस फाउंडेशन की तरफ से शनिवार को कहा गया कि वह पुलवामा में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बच्चों की शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी उठाने को तैयार है। उसने कहा है कि वह शहीदों के बच्चों को रोजगार और उनके परिजनों के खर्च को भी उठाने के लिए तैयार हैं। यही नहीं फाउंडेशन ने इस हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा है कि यदि जरुरत तो हो उसके अस्पताल इस आतंकवादी हमले में घायल जवानों के बेहतर से बेहतर उपचार के लिए भी तैयार है।

शहीदों को दी श्रद्धांजलि
उसने कहा है कि सरकार शहीदों से संबंधित कोई भी जिम्मेदारी फाउंडेशन को सौंपेगी तो वह उसको भी सहर्ष स्वीकार कर पूरा करेगा। फाउंडेशन ने शहीदों को श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आतंकवाद के इस कुकृत्य से मकाबला करने के लिए देश की 130 करोड़ जनता के साथ पूरा रिलायंस परिवार मजबूती से खड़ा है। कोई भी दुश्मन भारत की एकता को नहीं तोड़ सकता और न ही आतंकवाद को खत्म करने के हमारे हौसलें को डिगा सकता है।

हर जिम्मेदारी का निर्वहन करेगा फाउंडेशन
फाउंडेशन ने कहा है कि एक नागिरक के साथ-साथ एक कॉरपारेट नागिरक होने के नाते अपने सुरक्षा बलों और राष्ट्रीय एकता की घड़ी में सरकार के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ा है और जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी उसे पूरा करेगा।

Home / Business / पुलवामा के शहीदों के परिजनों का पूरा खर्च उठाएंगे मुकेश और नीता अंबानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो