scriptअपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन | Police operated search operation to arrest criminals | Patrika News

अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

locationललितपुरPublished: Mar 31, 2019 06:32:32 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

मुखबीर की सूचना पर थाना जाखलौन में वांछित कुख्यात अपराधी अमरपाल बॉर्डर के ग्राम देवगढ़ में पाराशरी घाट के पास देखा गया

police

अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

ललितपुर. जनपद में पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग तथा अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता के निर्देशन पर अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। थाना जाखलौन पुलिस और स्वाट टीम संयुक्त रूप से थाना जाखलौन क्षेत्र के अंतर्गत उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश बॉर्डर पर बह नदी बेतवा नदी के आसपास सर्च ऑपरेशन चला रही थी। मुखबीर की सूचना पर थाना जाखलौन में वांछित कुख्यात अपराधी अमरपाल बॉर्डर के ग्राम देवगढ़ में पाराशरी घाट के पास देखा गया।
अपराधी के कब्जे से बरामद हुई यह चीजें

उक्त अपराधी मध्य प्रदेश से आकर इस इलाके में वारदातों को अंजाम देकर नदी के रास्ते गायब हो जाता था। उसी तरह जब वह नदी के रास्ते भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस ने वहां पर उसे ललकार कर घेरने की कोशिश की। पुलिस ने अपराधी को बेतवा नदी के किनारे से गिरफ्तार कर लिया। अपराधी के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर तथा तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए। पकड़े गए आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। अपराधी हर बार पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में कामयाब हो जाता था। मगर इस बार वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
पुलिस अधीक्षक कैप्टन एम एम बेग ने बताया कि पकड़ा गया उक्त अपराधी कुख्यात किस्म का है, जिसके ऊपर जनपद में कई मुकदमा पंजीकृत हैं। इसके 2 साथी पहले से ही जेल में है। उन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो