scriptदेवरानी को जेठानी ने देखी ऐसी हाल में तो फिर जो हुआ, उसे देख दंग रह गया पूरा गांव | Illegal relationships love story,younger sister in law killed elderone | Patrika News

देवरानी को जेठानी ने देखी ऐसी हाल में तो फिर जो हुआ, उसे देख दंग रह गया पूरा गांव

locationललितपुरPublished: Jan 25, 2019 06:08:29 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

अवैध संबंधों में बाधक बन रही थी इसलिए देवरानी और उसके प्रेमी ने…

lalitpur

अवैध संबंधों की प्रेम कहानी, देवरानी के हाथों मारी गई जेठानी

ललितपुर. अवैध संबंध में बाधक बनी जेठानी को देवरानी ने ऐसा सबक सिखा दिया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। इतिहास गवाह है कि अवैध, नाजायज संबंधों की उम्र लंबी नहीं होती और अगर इनका भेद खुल जाए तो तूफान आ जाता है और अगर फिर खुलने का डर हो तो व्यक्तिकुछ भी कर गुजरने को तैयार होता है।
इसी तरह का एक मामला थाना जाखलौन के अंतर्गत ग्राम कपासी में सामने आया है। जहां देवरानी के अवैध संबंध अपने ही गांव के एक व्यक्ति से थे। प्रेमी के बुलावे पर जब देवरानी उससे मिलने गई तब वहां पर लकड़ी बीनने गई उसकी जेठानी ने उसे आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी के साथ देख लिया, जिससे देवरानी और उसका प्रेमी भेद खुलने के डर से काफी भयभीत हो गए और कहीं भेद न खुल जाए इस डर से आनन-फानन में देवरानी ने अपनी ही जेठानी की प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हमेशा के लिए हटा दिया।
यह था पूरा मामला
थाना जाखलौन के गांव कपासी में 16 जनवरी को एक महिला की सिर कुचली लाश गांव के पास नाले में मिली, इससे गांव में सनसनी मच गई थी। पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने कई टीमें गठित कर तत्काल इस घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया। बड़ी तफ्तीश के बाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने मामले का कपासी गांव के ही महेंद्र और उसके साथ एक महिला को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया।
आरोपी महेंद्र के महिला रामदेवी से अवैध संबंध थे। बताया गया है कि जेठानी ने दोनों को खेत पर आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। उनको डर था कि यह बात गांव में वह किसी से ना कह दे। इसलिए पत्थर से कुचलकर दोनों प्रेमियों ने महिला की हत्या कर दी। शुक्रवार को एसपी ने इस मामले का खुलासा किया। इसम मामले का खुलासा करने वाली टीम में प्रभारी जाखलौन वीरेंद्र कुमार, उप निरीक्षक धौर्रा खेमचंद, उपनिरीक्षक अनवर अहमद, प्रभारी स्वाट टीम उप निरीक्षक गुलाम हुसैन प्रभारी, सर्विलांस सेल स्वाट टीम से चंद शेखर, पर्वत सिंह, रविंद्र कटियार, अजमत उल्लाह, अवधेश कुमार, मोहम्मद शफी, राघवेंद्र, सुनील कुमार, सलाउद्दीन शामिल रहे। जबकि सर्विलांस टीम से संजय सिंह, रजनीश चौहान, रविंद्र प्रताप शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो