scriptशादी से पहले दूल्हा जैसे ही करने चला ये काम, मार दिया जोरदार झटका, निकल पड़ी चीख और फिर… | groom died in jakhlaun lalitpur | Patrika News

शादी से पहले दूल्हा जैसे ही करने चला ये काम, मार दिया जोरदार झटका, निकल पड़ी चीख और फिर…

locationललितपुरPublished: Jun 07, 2019 05:02:01 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

-शादी के गीत अचानक बदले चीख पुकार के सुर में
-घर में नाचगाना चल रहा था कि अचानक एक झटका लगा और मातम छा गया

groom

शादी से पहले दूल्हा जैसे ही करने चला ये काम, मार दिया जोरदार झटका, निकल पड़ी चीख और फिर…

ललितपुर. रिश्तेदारों से भरा घर में हंसी खुशी गीत गजल का माहौल ढोलक की थाप पर महिलाएं विवाह के गीत गाकर नाच रही थीं नए नवेले दूल्हे के तेल पूजन का कार्यक्रम चल रहा था लेकिन उन्हें शायद ये पता नहीं था कि शायद ऊपर बाले की मंशा कुछ और है तभी अचानक आई एक जोरदार चीख ने शादी के माहौल को मातम में बदल दिया।
यह भी पढ़ें

पति के सामने पत्नी ने प्रेमी के साथ कर डाला ये काम, चार महीने बाद जब सामने आई ऐसी खबर,तीनों को मार दी गोली–

मामला ललितपुर के थाना जाखलौंन के ग्राम जामुनधाना कला का है। जहां के निवासी महेंद्र सिंह परमार का परिवार उनके बेटे की शादी की तैयारीयों में व्यस्त था। क्योंकि कल उनके बेटे मुकद सिंह की बारात सौजना थाने के गांव बूढ़़ी जाना थी । घर में दूर-दूर से आए मेहमान ढोल नगाड़ों की थाप पर शादी के मंगल गीत गाकर नाच रहे थे दूल्हे के तेल पूजन के कार्यक्रम में तभी अचानक घर के एक कमरे की बिजली चली गई। उसी समय दूल्हा मुकुंद सिंह उर्फ राजा बाबू बिजली सुधारने का कुछ काम करने लगा और उसे अचानक जोरदार करंट लग गया। करंट लगते है दूल्हे के मुंह से एक जोरदार चीख निकली और वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। दूल्हे के मुंह से निकली चीख ने घर का माहौल ही बदल दिया घर में खामोशी छा गई और आनन-फानन में परिजन रिश्तेदारों के साथ दूल्हा मुकुंद सिंह को लेकर तत्काल जिला चिकित्सालय आए जहां चिकित्सकों ने मेडिकल परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

प्रेमी-प्रेमिका कमरे में थे बेहद गंदी हालत में, कमरे की जब हालत देखी तो पुलिस भी…


डॉक्टर के दूल्हे को मृत घोषित करते ही परिजनों पर मानो वज्र पात टूट पड़ा हो। यह खबर जैसे ही शादी के घरानों में पहुंची वहां पर कोहराम की स्थिति पैदा हो गई दोनों ही परिवारों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने दूल्हे का शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया । इस घटना ने दोनों ही गांव के परिवारों को हिला कर रख दिया जहां दूल्हे की बारात निकलने थी गांव में मंगल गीत गाए जाने थे अब वहां आज दूल्हे की अर्थी सज गई।
यह भी पढ़ें

दूल्हे को थी शारीरिक कमजोरी, शादी की रात पहुंचा दूल्हन के पास, चिल्लाते हुए बोली ये तो.


इस मामले में मृतक की नजदीकी रिश्तेदार रमेश कुमार ने बताया कि घर में शादी का फंक्शन चल रहा था दूल्हे का दिल पूजन हो रहा था तभी अचानक कमरे की लाइट चली गई तो यह बीच में से उठकर लाइट सुधारने का काम करने लगा तभी अचानक से जोरदार करंट लगा और उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो