scriptइस पत्रकार के पिता की गोली मारकर हत्या, गोली लगने के जान बचाने की लगाते रहे गुहार | Journalist Father Murdered in Kushinagar | Patrika News
कुशीनगर

इस पत्रकार के पिता की गोली मारकर हत्या, गोली लगने के जान बचाने की लगाते रहे गुहार

पत्रकार के पिता की गोली मारकर हत्या, वीआईपी जोन में हुई हत्या से दहशत।

कुशीनगरNov 20, 2018 / 05:00 pm

रफतउद्दीन फरीद

Murder

हत्या

कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर में बदमाशों ने एक टीवी चैनेल के पत्रकार के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। जिला मुख्यालय रवींद्रनगर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के नजदीक हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद लोगों में दहशत है। गोली लगने के बाद घायल पिता खुद को बचाने के लिये गुहार लगाते हुए दौड़कर अस्पताल गए, पर वहां भी उनकेा बचाया नहीं जा सका। वीआईपी जोन में हुई इस दु:साहसिक हत्या की खबर आम होते ही हड़कंप मच गया। जिला अस्पताल में भारी संख्या लोग एकत्र हो गये। लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा था। सूचना पाकर डीएम व एसपी कुशीनगर भी मौके पर पहुंच गये। मृतक कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के भिसवा सरकारी के रहने वाले थे। हत्या की वजह पुरानी दुश्मनी से जोड़कर देखा जा रहा है…।
 

मिली जानकारी के मुताबिक, भले ही प्रदेश में एक के बाद एक एंकाउन्टर हो रहे हैं लेकिन प्रदेश की कानून व्यवस्था अभी भी पटरी से उतरी हुई है। कुशीनगर जनपद मुख्यालय रवींद्रनगर पडरौना कोतवाली क्षेत्र के सबसे वीआईपी इलाका है। यहां हत्या को अंजाम देकर अपराधियों ने जता दिया है कि उन्हें किसी का डर नही है। बताते हैं कि पत्रकार संतोष के पिता जयराम गोंड जनपद मुख्यालय रविन्द्रनगर में बीएसए आफिस के पास जनरल स्टोर की दुकान चलाते थे। शाम को दुकान बंद करने के बाद जयराम गोड़ मोपेड से कुछ दूर स्थित अपने गांव भिस्वा सरकारी जा रहे थे।
अभी वे आरटीओ कार्यालय से आगे एसपी आफिस के पास पहुंचे ही थे कि अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद जयराम मोपेड से गिर पड़े और खुद को बचाने की गुहार लगाते हुए भागते हुए जिला अस्पताल पहुंच गये। जिला अस्पताल पहुंचने के बाद जयराम की मौत हो गयी। इस जघन्य हत्या को पुरानी दुश्मनी से जोड़कर देखा जा रहा है। जयराम के परिजनों ने गांव के कई लोगों पर साजिश रचकर हत्या कराने का आरोप लगाया है। पत्रकार संगठनों ने इस हत्याकांड के जल्द खुलासा की मांग किया है। एसपी दफ्तर के समीप पत्रकार के पिता की दु:साहसिक हत्या ने प्रशासनिक अमले में हलचल मचा दी है। डीएम व एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली। डीएम व एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद घटना के तत्काल खुलासे की बात कही है।
By AK Mall

Home / Kushinagar / इस पत्रकार के पिता की गोली मारकर हत्या, गोली लगने के जान बचाने की लगाते रहे गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो