scriptmurder Expose: दोस्त की पत्नी पर डाली बूरी नजर तो कुल्हाड़ी से काट उतार डाला मौत के घाट | kota news:murder Expose: Murder of youth due to Illegal love relations | Patrika News
कोटा

murder Expose: दोस्त की पत्नी पर डाली बूरी नजर तो कुल्हाड़ी से काट उतार डाला मौत के घाट

kota News, kota Crime News, Murder News: दोस्त की पत्नी पर बूरी नजर रखने पर दोस्त ने उसकी कुल्हाड़ी से काट हत्या कर दी।
 

कोटाJun 26, 2019 / 12:43 am

​Zuber Khan

Murder of Youth

murder Expose: दोस्त की पत्नी पर डाली बूरी नजर तो कुल्हाड़ी से काट उतार डाला मौत के घाट

मोड़क में शराब पार्टी के बाद रात को घर छोड़ते वक्त बिगड़ी थी बात

चेचट. ढाकिया निवासी पृथ्वीराज मीणा की शनिवार रात्रि को धारदार हथियार से हत्या करके शव को सड़क पर फेंक जाने के मामले में पुलिस ने सालेड़ा कलां के दो जनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि सालेड़ा निवासी पप्पूलाल पेंटर और लालचन्द गोस्वामी दोनों दोस्त हैं। पृथ्वीराज की भी इनके साथ ऊठक-बैठक थी। मृतक पृथ्वीराज की पप्पूलाल की पत्नी पर बुरी नजर थी। गत 22 जून को रात 9 बजे पप्पूलाल, लालचंद गोस्वामी, राकेश मीणा एवं पृथ्वीराज ने मोड़क रोड पर स्थित एक ढाबे पर जाकर शराब पी। वहां खाने को लेकर विवाद होने पर राकेश इन्हें छोड़कर घर आ गया। इसके बाद रात्रि 11 बजे पप्पूलाल, लालचन्द व पृथ्वीराज तीनों मोड़क स्थित अन्य रेस्टोरेंट पर खाना खाकर गांव के लिए रवाना हो गए।
यह भी पढ़ें

कोटा में आधी रात युवक की नृशंस हत्या, तलवारें-गंडासों से काट सड़क पर फेंक गए खून से सनी लाश



पप्पूलाल और लालचन्द मृतक पृथ्वीराज को बाइक से उसके गांव ढाकिया छोडऩे जा रहे थे तो रास्ते में पृथ्वीराज ने पप्पूलाल के घर चलने और उसकी पत्नी से बात करने की जिद की। इस पर विवाद हुआ तो मृतक ने पप्पूलाल की पत्नी के लिए अपशब्द कहे। यह दोनों को नागवार गुजरा। पप्पूलाल ने पृथ्वीराज को गिरा दिया और लालचंद ने कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी बाइक से भाग गए।
यह भी पढ़ें

कोटा में आधी रात युवक की नृशंस हत्या, तलवारें-गंडासों से काट सड़क पर फेंक गए खून से सनी लाश



यूं जुड़ी कड़ी से कड़ी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 23 जून की सुबह ढाकिया व सालेड़ा कलां के बीच पृथ्वीराज का रक्त रंजित शव मिलने के बाद से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन के सुपरविजन में 5 टीमें मामले को सुलझाने में जुटी थी। मृतक की 21 व 22 जून की मिनट तू मिनट गतिविधियों का पता किया। जांच में सामने आया कि मृतक 22 जून श्याम को सालेड़ा कलां निवासी पप्पूलाल पेन्टर व लालचन्द गोस्वामी के साथ देखा गया था। तलाशी में दोनों घर से गायब मिले। साइबर टीम ने ट्रेस किया तो उनकी लोकेशन झालावाड़ जिले के मनोहरथाना में मिली। पुलिस दोनों को उनके रिश्तेदारों के यहां से राउंड अप कर ले आई।
यह भी पढ़ें

शराब का अवैध कारोबार पर कब्जा जमाने के लिए की अजय की हत्या, चाचा को मौत के घाट उतारने को भतीजे ने बनाई गैंग



नामजद आरोपियों की भूमिका की भी जांच

एसपी ने बताया कि प्रकरण में मृतक के पिता ने सौंपी रिपोर्ट में पुरानी रंजिश के चलते राधेश्याम मीणा, धनराज मीणा, शिवराज मीणा एवं जुगराज मीणा पर पृथ्वीराज की हत्या का आरोप लगाया है। ऐसे में हत्या में उनकी भूमिका के सम्बन्ध में कॉल डिटेल व टावर लोकेशन प्राप्त कर अनुसन्धान किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

अजय हत्याकांड: चाचा ने धंधे से हटाया तो खून का प्यासा बना भतीजा, दुशमन से मिलाया हाथ और कर दिया रिश्तों का कतल



ये थे पुलिस टीम में शामिल

हत्या के राज खोलने वाली टीम में रामगंजमंडी वृत्ताधिकारी मंजीत सिंह, सांगोद वृत्ताधिकारी रामेश्वर परिहार, चेचट थानाधिकारी अब्दुल हकीम, मोड़क थानाधिकारी भारत सिंह, साइबर सेल इंचार्ज अजित मोगा, सहायक उपनिरीक्षक कान सिंह, हैड कांस्टेबल भजनलाल, अजित सिंह यादव, कांस्टेबल महावीर, वीरेन्द्र, सुरेन्द्र, साकिब पठान, भूपेन्द्र नागर, रामकिशोर आदि शामिल थे।

Home / Kota / murder Expose: दोस्त की पत्नी पर डाली बूरी नजर तो कुल्हाड़ी से काट उतार डाला मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो