script12 साल की बालिका से दीदी के वृद्ध ससुर ने किया बलात्कार, दो वर्ष से कर रहा था अश्लील हरकतें | 12 year girl rape by old man, child rape, minor rape in kota | Patrika News
कोटा

12 साल की बालिका से दीदी के वृद्ध ससुर ने किया बलात्कार, दो वर्ष से कर रहा था अश्लील हरकतें

दीदी का ससुर उससे गंदी हरकतें करता है तथा उसने बलात्कार भी किया। बालिका ने बताया कि वृद्ध उससे करीब दो वर्ष से अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ कर रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बालिका की रिपोर्ट पर वृद्ध के खिलाफ बलात्कार व पोक्सो का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कोटाJul 21, 2019 / 01:55 am

abdul bari

कोटा.
12 वर्षीय बालिका ने उसकी दीदी के ससुर के खिलाफ कैथूनीपोल पुलिस थाने में शनिवार शाम बलात्कार ( minor rape in Kota ) का मामला दर्ज कराया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मध्य प्रदेश निवासी एक 12 वर्षीय बालिका कोटा में उसकी दीदी व जीजाजी के यहां रहती है। उसने चाइल्ड लाइन ( Child Line ) को उस पर होने वाले अत्याचार के बारे में सूचना दी।

बच्ची के साथ करता था गंदी हरकतें

इस पर चाइल्ड लाइन के सदस्य शनिवार को बालिका को थाने लेकर पहुंचे, जहां बालिका ने पुलिस को बताया कि उसकी दीदी का ससुर उससे गंदी हरकतें करता है तथा उसने बलात्कार भी किया। बालिका ने बताया कि वृद्ध उससे करीब दो वर्ष से अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ कर रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बालिका की रिपोर्ट पर वृद्ध के खिलाफ बलात्कार व पोक्सो का मामला दर्ज ( kota news ) कर जांच शुरू कर दी।
इधर, शिक्षक ने नाबालिग को बनाया बंधक

दूसरी ओर धौलपुर के बसेड़ी थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक प्राइवेट ट्यूशन शिक्षक एक नाबालिग को पढ़ाने के लिए उसके घर गया। इस बीच उसके माता पिता घर पर मौजूद नही थे। इस दौरान शिक्षक नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसे बंधक बना लिया। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तलाश किया और करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बालिका को आरोपी के घर से एक कोठरी से दस्तयाब किया।
थाना प्रभारी गंगा सहाय मीणा ने बताया कि पीड़िता के पिता की ओर से पुलिस में दी तहरीर में आरोप लगाया है कि थाना इलाके के एक युवक जो कि नाबालिग को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर जाता था। लेकिन शुक्रवार को माता पिता के घर नही होने के चलते बदनीयत के चलते शिक्षक ने नाबालिग को बहला फुसलाकर शाम 3.30 बजे अपने घर ले गया और अपने घर ले जाकर एक अंधेरी कोठी में बंधक बना लिया।

Home / Kota / 12 साल की बालिका से दीदी के वृद्ध ससुर ने किया बलात्कार, दो वर्ष से कर रहा था अश्लील हरकतें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो