scriptभालू के हमले में महिला की मौत, बिना पीएम आई लाश की 2 दिन पेड़ के नीचे रखवाली, अंतिम-संस्कार से पहले पहुंची पुलिस, फिर… | Women death in bear attack, dead body sent without Postmortem | Patrika News
कोरीया

भालू के हमले में महिला की मौत, बिना पीएम आई लाश की 2 दिन पेड़ के नीचे रखवाली, अंतिम-संस्कार से पहले पहुंची पुलिस, फिर…

घर से शौच के लिए निकली महिला पर भालू ने कर दिया था हमला, इलाज के दौरान हो गई थी मौत लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने नहीं किया पोस्टमार्टम

कोरीयाFeb 12, 2019 / 05:17 pm

rampravesh vishwakarma

Guard of dead body

Dead body of women

बैकुंठपुर. जिला अस्पताल प्रबंधन ने भालू के काटने से महिला की मौत के बाद बिना पीएम कराए ही शव घर भेज दिया। मामले की सूचना मिलते ही खडग़वां पुलिस मंगलवार को उसके घर पहुंची और शव का कब्जे में लेकर पीएम कराया। 25 दिसंबर को शौच के लिए घर से निकली महिला पर हमला कर भालू ने गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

कोरिया जिले के ग्राम पंचायत बरदर निवासी सोनकुंवर (45) 25 दिसंबर की सुबह खेत में शौच करने निकली थी। इस दौरान झाड़ी से अचानक भालू निकला और महिला पर हमला कर दिया। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे और जैसे-तैसे महिला की जान बचाई थी। वहीं महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी।
ग्रामीणों की मदद से महिला को घटना तिथि को ही जिला अस्पताल बैकुंठपुर भर्ती कराया था। महिला की हालत गंभीर होने के कारण करीब १ महीने तक अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया गया।
Women relatives
उसकी हालत में सुधार होने के बाद महिला की छुट्टी कर दी गई थी, लेकिन करीब एक सप्ताह पहले अचानक तबीयत बिगडऩे के कारण दोबारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में 10 फरवरी को महिला की मौत हो गई। मामले में जिला अस्पताल प्रबंधन ने शव वाहन से महिला के शव को उसके घर भेज दिया था।
खडग़वां पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद सोमवार को ग्राम बरदर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और मंगलवार की सुबह खडग़वां में पीएम कराकर शव को सौंप दिया गया है।

महिला के शव को एक दिन व दो रात रखा गया
महिला की मौत के बाद शव वाहन से उसके घर ग्राम बरदर भेज दिया गया था। इस दौरान परिजन शव को एक दिन और एक रात अपने घर के पास पेड़ के नीचे रखकर रखवाली कर रहे थे। खडग़वां पुलिस को सोमवार की शाम को सूचना मिली तो उसने मौके पर पहुंचकर अंतिम संस्कार करने से रोक दिया। रात होने के कारण उस दिन पीएम नहीं कराया गया और दूसरे दिन मंगलवार को पीएम कराने के बाद शव को सौंपा गया।

बिना पीएम शव भेजने की मिली थी सूचना
भालू काटने से महिला की मौत होने के बाद बिना पीएम कराए शव को घर भेजने की सूचना मिली। मामले में सोमवार की रात ग्राम बरदर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मंगलवार की सुबह पीएम कराया गया है।
ओमशंकर साहू, थाना प्रभारी खडग़वां

Home / Koria / भालू के हमले में महिला की मौत, बिना पीएम आई लाश की 2 दिन पेड़ के नीचे रखवाली, अंतिम-संस्कार से पहले पहुंची पुलिस, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो