scriptChhattisgarh Election live 2018: वोटिंग शुरु होने से 24 घंटे पहले पंजाब से छत्तीसगढ़ आई 1 ट्रक शराब, पुलिस ने पकड़ा तो सामने आई ये सच्चाई | Police caught 1 truck liquor before 24 hours of voting | Patrika News
कोरीया

Chhattisgarh Election live 2018: वोटिंग शुरु होने से 24 घंटे पहले पंजाब से छत्तीसगढ़ आई 1 ट्रक शराब, पुलिस ने पकड़ा तो सामने आई ये सच्चाई

वोटिंग को देखते हुए दो बड़ी राजनीतिक पार्टियों द्वारा शराब मंगाए जाने की चल रही लोगों के बीच चर्चा, पुलिस ने थाना परिसर में खड़ा कराया ट्रक

कोरीयाNov 20, 2018 / 07:38 am

rampravesh vishwakarma

Wine load truck caught

Wine load truck

बैकुंठपुर/खडग़वां. वोटिंग शुरु होने से करीब 24 घंटे पूर्व पुलिस सहायता केंद्र पोंड़ी बचरा क्षेत्र के ग्राम साल्ही में सोमवार की सुबह अंग्रेजी-देशी शराब लोड एक ट्रक को पुलिस ने पकड़ा।

बताया जा रहा है कि शराब लोड ट्रक पंजाब से बिलासपुर जा रहा था। रास्ता भटकने के कारण पुलिस द्वारा उसे पकड़ लिया गया है, जिसे खडग़वां पुलिस में सुरक्षित रखा गया है। ट्रक में 700 पेटी शराब लोड थी। एक पेटी में 48 शराब की बोतलें हैं।

कोरिया जिले के पुलिस सहायता केंद्र पोंड़ी बचरा अंतर्गत ग्राम साल्ही में पंजाब प्रांत से माल लोड ट्रक No- PB 10 FF-8031 संदिग्ध अवस्था में पकड़ाया है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस व आबकारी की टीम मौके पर पहुंची और ट्रक के दस्तावेजों की जांच कर माल लोड ट्रक को अपने कब्जे में लिया है।
आबकारी विभाग का कहना है कि बिलासपुर में संचालित शराब दुकानों के लिए अंग्रेजी-देशी शराब लेकर पहुंचाया जा रहा था लेकिन मार्ग भटकने की वजह से पकड़ा गया है। ट्रक चालक के पास सभी दस्तावेज सही पाए गए हैं, फिर भी सुरक्षा के लिहाज से खडग़वां थाना में रखा गया है।

ग्रामीणों की बीच ये हो रही चर्चा
ट्रक में शराब परिवहन होने के कारण ग्रामीणों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी है। ग्रामीण बोले दो बड़ी राजनीतिक पार्टी की शराब हो सकती है। कोरिया की 3 विधानसभा सीट में 20 नवंबर को सुबह 8 से शाम 5 बजे तक मतदान होना है।
दोनों बड़ी राजनीतिक पार्टियां चुनाव के एक दिन पहले गांव-गांव में शराब बंटवा सकती हैं। ट्रक में लोड शराब गांव-गांव में बंाटने के लिए मंगाने की चर्चा करने लगे हैं।


थाना परिसर में खड़ा कराया गया है ट्रक
शराब लोड ट्रक को सुरक्षा के लिहाज से थाना परिसर में रखा गया है। ट्रक के सारे दस्तावेज सही पाए गए हैं। सड़क मार्ग भटकने के कारण साल्ही पहुंच गया था।
डीके सिंह, उप निरीक्षक खडग़वां थाना

Home / Koria / Chhattisgarh Election live 2018: वोटिंग शुरु होने से 24 घंटे पहले पंजाब से छत्तीसगढ़ आई 1 ट्रक शराब, पुलिस ने पकड़ा तो सामने आई ये सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो