scriptलोकसभा चुनाव में वोट मांगने वाले नेताओं को मार भगाने नक्सलियों ने लगाए पोस्टर | Naxal terror: Naxalites boycott Lok Sabha elections | Patrika News
कोंडागांव

लोकसभा चुनाव में वोट मांगने वाले नेताओं को मार भगाने नक्सलियों ने लगाए पोस्टर

इसमें बोर्ड को बल्लियों के सहारे सड़क के बीचों-बीच लगाया है।

कोंडागांवFeb 09, 2019 / 06:25 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

लोकसभा चुनाव में वोट मांगने वाले नेताओं को मार भगाने नक्सलियों ने लगाए पोस्टर

नारायणपुर. अबूझमाड़ इलाके के दूरस्थ अंचल क्षेत्र में माओवादियों ने बडे-बडे बोर्ड लगाकर लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान कर पेडों में बोर्ड लगाकर इसमें वोट मांगने वाले नेताओं को मार भगाने का ऐलान किया है। वहीं अबूझमाड इलाके में सड़क को खोदने के साथ ही पेड़ गिराकर लोकसभा चुनाव को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन किया है।
इससे अबूझमाड़ इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही जहां चुनाव आयोग ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसके साथ ही विभिन्न राजनीतिक दल अपनी-अपनी पार्टीयों के प्रचार-प्रसार करने में जुट गए है। वही माओवादियों ने भी लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी गतिविधियां तेज कर दी है।
इसमें माओवादियों ने मुख्यालय से अबूझमाड़ कुतुल जाने वाले मार्ग पर घोर माओवादी प्रभावित दूरस्थ अंचल के कस्तुरमेटा गांव से लेकर मोहन्दी गांव तक जगह-जगह बडे-बडे टीन के बोर्ड लगाए है। इसमें बोर्ड को बल्लियों के सहारे सड़क के बीचों-बीच लगाया है।
इन बड़े-बड़े बोर्ड में माओवादियों ने पीएलजीए को मजबूत कर गुरिल्ला को व्यापक और तेज करने की बात का उल्लेख किया है। इसके साथ ही माओवादियों ने टीन के बोर्ड को पेड़ों में लगाकर इसमें झूठे लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने के साथ ही वोट मांगने आने वाले नेताओं को मार भगाने की बात लिखी है। वहीं माओवादियों ने कस्तुरमेटा से होकपाड जाने वाले सडक को खोदकर इसमें पेड़ गिरा दिया है। माओवादियों की इस करतुत के कारण अबूझमाड़ इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Home / Kondagaon / लोकसभा चुनाव में वोट मांगने वाले नेताओं को मार भगाने नक्सलियों ने लगाए पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो