बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मोदी के खिलाफ लिया यह संकल्प

By: Prabhat Kumar Gupta

Published On:
Apr, 11 2019 03:20 PM IST

  • तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को एक बार फिर पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर बरसीं। उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपरा में चुनावी जनसभा में उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर कर देने का संकल्प दोहराया।

‘सत्ता से करेंगे मोदी को बाहर’

- कहा, दोबारा पीएम बनने का छोड़ दें सपना

- उत्तर दिनाजपुर के चोपरा में गरजीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

कोलकाता.

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को एक बार फिर पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर बरसीं। उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपरा में चुनावी जनसभा में उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर कर देने का संकल्प दोहराया। उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि मोदी फिर कभी देश के प्रधानमंत्री न बने पाएं। ममता ने दावा किया कि केंद्र में अगली सरकार के गठन में तृणमूल कांग्रेस की अहम भूमिका होगी। उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से तृणमूल के पक्ष में वोट देने की अपील की। बनर्जी ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है। यह चुनाव भाजपा को हराने के लिए है। भाजपा को सत्ता से बाहर करना है। तृणमूल कांग्रेस को वोट देने के लिए लोगों से आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सहयोग से अगली सरकार बनेगी। मोदी पर तंज कसते हुए ममता ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल से प्रधानमंत्री विदेश दौरे पर व्यस्त थे। अचानक उन्हें देशवासियों की भलाई की चिंता हो गई और एकाएक इसबारे में सचेत हो गए। तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि पांच साल पहले मोदी ने खुद को चायवाला कहा था और अब वह अचानक चौकीदार बन गए हैं। चुनाव के बाद लोग उन्हें कहीं नहीं पाएंगे। देश के इतिहास में सबसे अधिक विदेश सफर करने वाले मोदी के शासन में बेरोजगारी आसमान छू रही है। कर्ज से दबे होने के कारण किसानों ने आत्महत्या का राह अपनाया। ममता ने पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया जब देश के विभिन्न राज्यों में लोग मॉब लिंचिंग के शिकार हो रहे थे। बनर्जी ने कहा कि भाजपा, कांग्रेस या माकपा में से किसी ने भी पिछले पांच वर्षों में दार्जिलिंग का दौरा नहीं किया, जबकि सबने लगभग हर महीने पहाड़ पर आने का वादा किया था।

Published On:
Apr, 11 2019 03:20 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।