scriptबंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ऐलान, दिसंबर तक बुआ-भतीजे दोनों होंगे कटघरे में | There will be a double engine government in Bengal. Leader of opposition in Bengal Shubhendu Adhikari announced that by December both aunt and nephew will be in the dock | Patrika News
कोलकाता

बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ऐलान, दिसंबर तक बुआ-भतीजे दोनों होंगे कटघरे में

विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को ऐलान किया दिसंबर तक बुआ-भतीजे दोनों कटघरे में होंगे। इस लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद भाजपा को डेढ़ साल और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। बल्कि उससे पहले ही राज्य में सरकार गिर जाएगी और बंगाल में डबल इंजन की सरकार आएगी।

कोलकाताApr 21, 2024 / 09:48 pm

Krishna Das Parth

shubhendu adhikari in tamluk

Opposition leader in Bengal Subhendu Adhikari announced, both aunt and nephew will be in the dock by December.

लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद बंगाल में होगी डबल इंजन की सरकार

कोलकाता . विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को ऐलान किया दिसंबर तक बुआ-भतीजे दोनों कटघरे में होंगे। इस लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद भाजपा को डेढ़ साल और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। बल्कि उससे पहले ही राज्य में सरकार गिर जाएगी और बंगाल में डबल इंजन की सरकार आएगी।
उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आपको पैसा कब मिलेगा? दिसंबर में। तब तक हम बुआ-भतीजे को कटघरे में भेज देंगे। वे रहेंगे ही नहीं तो पैसे कौन देगा। दरअसल केंद्र सरकार द्वारा बकाया रोके जाने के बावजूद, तृणमूल ने घोषणा की है कि आवास का पैसा दिसंबर तक खाते में पहुंच जाएगा। लेकिन शुभेंदु का दावा, दिसंबर (दिसंबर डेडलाइन) तक कोई तृणमूल नहीं होगी।
शुभेंदु ने रविवार को यह बात तमलुक के महिषादल में भाजपा उम्मीदवार पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय के लिए जन संपर्क अभियान के दौरान कही। वहीं शुभेंदु ने एक बार फिर दिसंबर की डेडलाइन तय कर दी। शुभेंदु ने कहा चुनाव के बाद तृणमूल का अस्तित्व ही नहीं रहेगा। यह मेरे नहीं, बल्कि मोदीजी के शब्द हैं।” उन्होंने कहा , आधे तृणमूल को जेल में डाल दिया गया है, तीसरी बार के विजेता (ममता की ओर इशारा) को भी जल्द जेल में डाल दिया जाएगा।”

मफलर के बाद अब हवाई चप्पल की बारी

इतना ही नहीं शुभेंदु ने बिना नाम लिए तृणमूल नेता ममता बनर्जी पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, ”मफलर चला गया, अब हवाई चप्पल की बारी है।” शुभेंदु ने सभी को तृणमूल द्वारा दिए गए फॉर्म पर हस्ताक्षर करने से भी मना किया। कहा आई पैक के लडक़ों यह फॉर्म लेकर आपके पास जाएंगे। तृणमूल झूठा दावा कर रही है कि वह पैसे देगी, उन्होंने यह भी दावा किया कि 4 जून के बाद सभी फोन नंबर बंद कर दिये जायेंगे।

एक्शन के लिए डेडलाइन को लेकर हो चुकी है कहा सुनी

2021 के बाद की डेडलाइन को लेकर शुभेंदु और भाजपा नेतृत्व के बीच कई बार कहा सुनी हो चुकी है। पिछले साल जब शुभेंदु बीरभूम गए थे तो उन्होंने यही कहा था। उन्होंने उस समय कहा था, ”दिसंबर तृणमूल नेताओं के लिए एक भयानक महीना होने वाला है।” उन्होंने दोबारा समयसीमा तय की है। कई लोग भाजपा को हिंदुओं की पार्टी कहते हैं, लेकिन शुभेंदु ने दावा किया कि भाजपा बंटवारे की राजनीति नहीं करती। शुभेंदु ने आरोप लगाया कि बंटवारे की राजनीति करने वाले लोग जाति आधारित जनगणना की मांग कर रहे हैं। शुभेंदु ने दावा किया कि मोदी केवल महिलाओं, युवाओं, किसानों और गरीबों पर विश्वास करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो