scriptगैस रिफलिंग से कार धधकी, मची अफरा-तफरी | fire in car, car hadsa in Kishangarh | Patrika News
किशनगढ़

गैस रिफलिंग से कार धधकी, मची अफरा-तफरी

पुराना बस स्टैण्ड के पीछे सुभाषकॉलोनी में शनिवार को सुबह 10.30 बजे करीब गैस रिफलिंग करते समय कार धधक गई। सूचना पर पहुंची दो दमकल और क्षेत्रवासियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया।

किशनगढ़Apr 14, 2019 / 12:39 am

kali charan

surat photo

रुपए की वसूली को लेकर युवक को करता था परेशान

पुराना बस स्टैण्ड के पीछे सुभाषकॉलोनी में शनिवार को सुबह 10.30 बजे करीब गैस रिफलिंग करते समय कार धधक गई। सूचना पर पहुंची दो दमकल और क्षेत्रवासियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया।
क्षेत्रवासियों के अनुसार सुभाष कॉलोनी में कार में घरेलू गैस सिलेण्डर से गैस रिफलिंग की जा रही थी। इस दौरान कार धधक गई। वैन में आग लगते देख और पास में पड़ा घरेलू सिलेण्डर देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आग को बुझाने के लिए कोई मिट्टी डाल रहा था तो पानी के पाइप से कार में लगी आग को बुझाने का प्रयास करने लगा। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची एक बड़ी दमकल और एक छोटी दमकल ने मौके पर पहुंचकर क्षेत्रवासियों के सहयोग से कार में लगी आग पर काबू पाया। यह तो गनीमत रही कि वैन में आग लगी तब तक गैस सिलेण्ड को हटाया जा चुका था, अन्यथा गंभीर हादसा होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। कार में रिफलिंग के लिए लगाया गया पाइप भी लटका हुआ था। फायर बिग्रेड के अनुसार आग अशोक नामक व्यक्ति की कार में आग लगना बताया जा रहा है। पुलिस ने इस संबंध में किसी प्रकार का मामला दर्ज होने से इंकार किया है।
कार में बचा सिर्फ ढांचा
कार में गैस रिफलिंग करते समय आग लगने के कारण कार पूरी तरह से जल गई। उसकी सीट और अन्य प्लास्टिक के उपकरण आदि भी जल गए। कार में लगाए गए गैस किट को भी तोड़कर बाहर निकाला गया। ट्यूब टायर भी खराब हो गए।
सीएनजी पंप नहीं फिर भी दौड़ती वैन
नगर सहित आस-पास के क्षेत्र में सीएनजी फिलिंग स्टेशन नहीं होने के बावजूद घरेलू गैस सिलेण्डरों से वैन आदि दौड़ रही है। इसमें सर्वाधिक स्कूली वैन आदि है। परिवहन विभाग और यातायात पुलिस की ओर से भी कार्रवाई नहीं होने से इनके हौसले बुलंद है।

Home / Kishangarh / गैस रिफलिंग से कार धधकी, मची अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो