scriptचुनावी मौसम में पूर्व सांसद के घर से हो गई चोरी | Theft at former khargone MP Rameshwar Patidar in khargone District | Patrika News
खरगोन

चुनावी मौसम में पूर्व सांसद के घर से हो गई चोरी

चुनावी मौसम में रविवार रात पूर्व सांसद के सूने मकान के ताले चटकाकर चोर नकदी ले गए।

खरगोनApr 15, 2019 / 09:02 pm

राजीव जैन

MP chori

MP chori

खरगोन. चुनावी मौसम में रविवार रात पूर्व सांसद के सूने मकान के ताले चटकाकर चोर नकदी ले गए। हाउसिंग बोर्ड स्थित इस मकान में पूर्व सांसद रामेश्वर पाटीदार के बेटे वेटेनरी डॉक्टर संजय पाटीदार रहते हैं। चोर यहां से डेढ़ लाख रुपए ले गए। घटना की रात पाटीदार सपरिवार खलघाट स्थित घर पर पिता के पास गए थे। बदमाशों ने मुख्य गेट का ताला चटकाया और अंदर घुसे। यहां बेडरूम व पूजाघर में रखी अलमारियों में रखी नकदी ले गए। सोमवार सुबह करीब 9 बजे पड़ोसियों ने इसकी सूचना डॉ. पाटीदार को दी। मेनगांव टीआई सुरेश महाले का कहना है कि चोरी का मामला दर्ज किया है। इलाके में पेट्रोलिंग की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।
खरगोन शहर में ही दूसरी चोरी डॉ. पाटीदार के पड़ोसी रिटायर्ड अफसर युवराजसिंह चौहान के घर भी हुई। चौहान परिवार के साथ बलवाड़ा गए थे। पड़ोसियों ने उन्हें इसकी सूचना दी। मेनगांव पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।
शनिवार-रविवार लगातार हो रही चोरियां
शनिवार-रविवार को शहर में लगातार चोरियां हो रही हैं। इसके पूर्व आजाद नगर फिर गंगाधाम कॉलोनी में भी बदमाशों ने सूने मकानों को अपना निशाना बनाया। लगातार हो रही चोरियों को लेकर पुलिस पेट्रोलिंग पर सवाल उठने लगे हैं। शहरवासियों का कहना है कि पुलिस गश्त में सुस्ती बरत रही है, इसका खामियाजा रहवासियों को भुगतना पड़ रहा है।

Home / Khargone / चुनावी मौसम में पूर्व सांसद के घर से हो गई चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो