scriptलव, सेक्स और धोखा! शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, इस हाल में पुलिस ने दबोचा | Rape of a girl by luring her for marriage in Kawardha | Patrika News
कवर्धा

लव, सेक्स और धोखा! शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, इस हाल में पुलिस ने दबोचा

Kawardha Rape News: युवक ने युवती को शादी का प्रलोभन देकर उसका दैहिक शोषण किया। पीड़िता ने 21 अप्रैल 2024 को थाना में एक लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराई।

कवर्धाApr 27, 2024 / 12:52 pm

Khyati Parihar

Rape news, crime news, chhattisgarh news, kawardha news
CG Crime News: कवर्धा में एक युवक ने युवती को शादी का प्रलोभन देकर उसका दैहिक शोषण किया। पीड़िता ने 21 अप्रैल 2024 को थाना में एक लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। यह पूरा मामला रेंगाखार थाना क्षेत्र का है।
रिपोर्ट में बताया गया कि संजय कोसरिया द्वारा लगातार 23 अक्टूबर 2023 से 17 अप्रैल 2024 तक शादी का प्रलोभन देकर और नाबालिग जानते हुए शारीरिक शोषण किया है। 17 अप्रैल को पीड़िता के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर उसे भगाकर कवर्धा ले गया था। पुलिस ने अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। पुलिस की टीम आरोपी के तालाश के लिए निकल पड़ी। थाना रेंगाखार व भोरमदेव स्टाफ द्वारा आरोपी संजय कोसरिया (उम्र 30) को उसके गांव से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। उकत कार्रवाई के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो