राजा भैया ने सपा प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज पर किया 5 करोड़ की मानहानि का दावा, मंच से बताया था आतंकवादी

By: Akhilesh Kumar Tripathi

Updated On: Apr, 16 2019 08:07 PM IST

  • राजा भैया के कानूनी सलाहकार हनुमान पांडे ने सपा नेता और महागठबंधन प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज को कानूनी नोटिस भेजा है

कौशांबी. लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी का सियासी पारा गर्म है । नेताओं शब्दों की मर्यादा लांघकर एक दूसरे के खिलाफ आरोप- प्रत्यारोप लगा रहे हैं । कौशांबी से महागठबंधन के प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज ने हाल ही में राजा भैया के खिलाफ मंच से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, इंद्रजीत सरोज ने राजा भैया को आतंकवादी बताया था, अब इस मामले में इंद्रजीत सरोज की मुश्किल बढ़ने वाली है ।

 

यह भी पढ़ें:

VIDEO: आजम खान के बाद अब इस सपा नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, कहा...


कुंडा के विधायक और बाहुबली नेता ने इस मामले में इंद्रजीत सरोज पर करोड़ की मानहानि का दावा किया है । राजा भैया के कानूनी सलाहकार हनुमान पांडे ने सपा नेता और महागठबंधन प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज को कानूनी नोटिस भेजा है । बता दें कि अपनी जनसभाओं में गठबंधन प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज लगातार विवादित बयान दे रहे हैं । कौशांबी से राजा भैया की पार्टी से शैलेन्द्र सिंह चुनावी मैदान में हैं ।

 

BY- SHIV NANDAN SAHU

Published On:
Apr, 16 2019 08:07 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।