script25 हजार का इनामी पुलिस के हत्थे चढ़ा, चुनाव में करने वाला था ये काम | UP police arrested rewarded badmash before lok sabha election 2019 | Patrika News
कासगंज

25 हजार का इनामी पुलिस के हत्थे चढ़ा, चुनाव में करने वाला था ये काम

इनामी अपराधी लोकसभा चुनाव 2019 में गड़बड़ी फैलाने वाला था। इससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया।

कासगंजMar 09, 2019 / 05:54 pm

suchita mishra

police

police

कासगंज। जिले में पांच वर्ष से फरार चल रहे एक हत्यारोपी और 25 हजार के इनामी अपराधी को तमंचा व कारतूस सहित सिढ़पुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सूत्रों का कहना है कि इनामी अपराधी लोकसभा चुनाव 2019 में गड़बड़ी फैलाने वाला था। इससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया।
सिढ़पुरा पुलिस ने पकड़ा
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि जिले में अपराधियों की धरपकड़ के लिए एक पुलिस को अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इसी के तहत सिढ़पुरा थाना पुलिस ने मुकेश पुत्र महेश निवासी स्यौड़ी थाना सिढ़पुरा को धुमरी रोड़ दहेली खुर्द मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। मुकेश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा और चार जिन्दा कारतूस भी बरामद किए हैं।
हत्या के बाद हो गया था फरार
एसपी के मुताबिक मैनपुरी जिले के जमालपुर निवासी अवनेश ने सिढ़पुरा थाने में अभियोग दर्ज कराया था कि सात दिसम्बर 2014 को नीतू को देवर मुकेश ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर मिट्टी का तेल छिड़क कर हत्या कर दी। कुछ आरोपी तो जेल में हैं लेकन मुकेश हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था। उस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। चार साल बाद वह पकड़ में आया है।

Home / Kasganj / 25 हजार का इनामी पुलिस के हत्थे चढ़ा, चुनाव में करने वाला था ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो