scriptक्या आपने देखा है ऐसा शिकायतनामा? युवक की शिकायत सुन चकरा गई पुलिस | Sir please get me a wife Police got confused after hearing the youth complaint in kasganj | Patrika News
कासगंज

क्या आपने देखा है ऐसा शिकायतनामा? युवक की शिकायत सुन चकरा गई पुलिस

कासगंज जिले के एक थाने में युवक अजीबोगरीब तहरीर लेकर थाने पहुंच गया। तहरीर ऐसी कि सभी पुलिसकर्मी असमंजस में पड़ गए हैं। यह तहरीर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

कासगंजJan 02, 2024 / 09:00 am

Prateek Pandey

kasganj_news
जब युवक की फ़रियाद पुलिसवालों ने पढ़ी तो पहले सभी हंस पड़े फिर बाद में गंभीर हुए। उसकी पीड़ा को समझते हुए उसके परिजन को थाने बुलाया गया और समझाया गया। मामला सामने आया तो चर्चा का विषय बन गया।
ये लिखा था तहरीर में
दरअसल यह मामला थाना अमांपुर क्षेत्र के गांव का है। गांव निवासी नीरज शनिवार को थाने पहुंचा। उसने पुलिस को एक तहरीर दी जिसे पढ़कर पुलिसकर्मी भी सोच में पड़ गए। उसने प्रार्थना पत्र के विषय में लिखा- पत्नी हेतु आवेदन। इसके बाद लिखा था कि, ‘साहब हमको पत्नी दिला दीजिए। हम रोटी के लिए परेशान हैं। सर्दी का मौसम भी आ गया है’।

घरवालों पर लगाया आरोप
उसने कहा कि उसके घरवाले और रिश्तेदार उसकी शादी नहीं होने दे रहे हैं। इसलिए वह परेशान है। पत्नी होगी तो वह आसानी से हंशी खुशी रह सकेगा। पुलिस ने युवक के घरवालों को बुलाया। परिजनों से पूछा गया कि आप लोग इसकी शादी क्यों नहीं करा रहे हैं? इस पर घरवालों ने कहा कि वह मानसिक रूप से परेशान है।

नीरज नाम का युवक शादी कराने की तहरीर लेकर आया था। उसके घरवालों को बुलाकर उसे घर भेज दिया है। वह काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा है। इसके चलते उसकी शादी नहीं हो पा रही है। परिजन उसे लेकर घर चले गए हैं। -इंस्पेक्टर यतींद्र प्रताप सिंह
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो