scriptबहन की शादी के कार्ड बांटने निकला सोनू लौटकर नहीं आया… ऐसे मातम में बदली खुशियां | Sonu went out to distribute sister wedding card and did not return | Patrika News
करौली

बहन की शादी के कार्ड बांटने निकला सोनू लौटकर नहीं आया… ऐसे मातम में बदली खुशियां

राजस्थान के करौली जिले में बहन की शादी के कार्ड बांटने निकला सोनू मीना लौटकर नहींआया। जिससे घर में खुशी का माहौल पलभर में मातम में बदल गया।

करौलीApr 11, 2024 / 12:37 pm

Lokendra Sainger

karauli_sister_widding.jpg

राजस्थान के करौली जिले से एक दर्दनाक सामने आया है। जहां जिले के करणपुर मार्ग स्थित अरौरा गांव के पास बुधवार को बोलरो कार की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। वहीं दो जने घायल हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में एक को करौली रैफर कर दिया। मृतक 20 वर्षीय सोनू मीना पुत्र जगमोहन मीना निवासी घूंसई करणपुर है।

ग्रामीणों ने बताया कि घूंसई गांव निवासी रामकेश मीना के घर में भतीजी की शादी थी। वह शादी के कार्ड रिश्तेदारियों में बांटने के लिए अपने भतीजे सोनू मीना तथा पड़ोसी संजीत नापित को साथ लेकर मोटरसाइकिल से घर से निकला और मंडरायल की ओर आ रहा था। दोपहर करीब 12 बजे अरौरा गांव के पास पीछे से आ रही बोलरो कार ने टक्कर मार दी। जिससे सोनू मीना की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस ने मृतक व घायल को अस्पताल पहुंचाया।

चिकित्सा प्रभारी डॉ. अनुज अग्रवाल ने बताया कि संजीत नापित पुत्र गप्पू नापित का प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी। वहीं घायल रामकेश मीणा पुत्र लोहरे मीना को करौली रैफर कर दिया। इधर सोनू के परिवार में शादी होने से खुशियां छाई थी, लेकिन दुर्घटना में अचानक उसकी मौत से खुशियां काफूर हो गई।

यह भी पढ़ें

राजेन्द्र गुढ़ा अब करेंगे गहलोत से पुराना बदला चुकता, CM भजनलाल के साथ मिलकर बनाया ये गेम प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो