script2 दिन..3 जनसभाएं और रोड शो, 4 लोकसभा सीटों पर निशाना; राजस्थान में PM Modi का तूफानी दौरा | PM Modi Karauli, Dausa, Barmer, Rajasthan visit | Patrika News
करौली

2 दिन..3 जनसभाएं और रोड शो, 4 लोकसभा सीटों पर निशाना; राजस्थान में PM Modi का तूफानी दौरा

PM Modi Rajasthan : PM मोदी आएंगे करौली, सभा को करेंगे संबोधित। करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र सहित टोंक-सवाईमाधोपुर व दौसा लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को साधेंगे।

करौलीApr 10, 2024 / 09:44 pm

Suman Saurabh

pm-modi-karauli-dausa-barmer-rajasthan-visit

PM Modi Rajasthan

करौली। करीब पांच माह के अन्तराल के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करौली आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार दोपहर एक बजे करौली आएंगे। इस दौरान वे यहां भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी आएंगे।

रैली के जरिए पीएम मोदी करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र सहित टोंक-सवाईमाधोपुर व दौसा लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को साधेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर बड़े स्तर पर तैयारियां की गई हैं। तीन बड़े डोम और लम्बा-चौड़ा मंच तैयार किया गया है। सभा स्थल के समीप तीन हेलीपेड बनाए गए हैं।

 

 

वहीं, 12 अप्रैल को दौसा और बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र में रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी सबसे पहले दौसा में रोड शो करेंगे। यहां पीएम बीजेपी प्रत्याशी कन्हैया लाल मीना के समर्थन में रोड शो करेंगे। इसी दिन पीएम बाड़मेर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बुधवार को दिनभर तैयारियां जोरों पर रहीं।

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी गत वर्ष हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भी करौली आए थे और चुनावी जनसभा को संबोधित किया था। वहीं वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री मोदी ने करौली जिले के हिण्डौनसिटी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था।


प्रधानमंत्री की यात्रा में सुरक्षा व्यवस्था को पुलिस व विभिन्न सुरक्षाबल हेलीपेड, सभा स्थल व सभा स्थल के बाहर तैनात रहेंगे। जिला कलक्टर नीलाभ सक्सेना ने सभा स्थल के 3 किलोमीटर क्षेत्र को नॉन फ्लाइंग जोन घोषित किया है।

यह भी पढ़ें

राममंदिर..रोजगार और विकास, कौन से मुद्दे किस पर रहे भारी; जानें भरतपुर लोकसभा क्षेत्र की ग्राउंड रिपोर्ट

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस सप्ताह के अंत से राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान जयपुर में अमित शाह का रोड शो भी प्रस्तावित है। 13 अप्रैल को अलवर में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी भूपेन्द्र यादव के समर्थन में जनसभा करेंगे। वहीं, 14 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल के समर्थन में बीकानेर में जनसभा करेंगे। इसके बाद अमित शाह 16 और 17 अप्रैल को फिर से राजस्थान दौरे पर रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो