scriptदूल्हे की निकल रही थी बिंदौली, पीछे से बहना ने उठा लिया ये बड़ा कदम, मिनटों में मचा कोहराम | karauli big news sister give up his life during her brother marriage bindauli function | Patrika News
करौली

दूल्हे की निकल रही थी बिंदौली, पीछे से बहना ने उठा लिया ये बड़ा कदम, मिनटों में मचा कोहराम

Karauli Suicide Case : राजस्थान के करौली जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शादी वाले घर में धूमधाम से दुल्हे की बिंदौली निकल रही थी जिसमें सभी गांव वाले शुमार थे। उसी वक्त पीछे से घर में बहना ने खुद की जान ले ली। क्या है पूरा मामला, जानने के लिए नीचे खबर पढ़ें।

करौलीApr 24, 2024 / 04:26 pm

Supriya Rani

bindauli

करौली. करौली के हिंडौन सिटी इलाके में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक शादी समारोह में दुल्हे की बहना ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। दुल्हे की बहन ने सुसाइड क्यों किया, यह खुद में एक रहस्य बना हुआ है। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात में दुल्हे राजा की बिंदौली निकाली जा रही थी। पूरा परिवार और शादी में आए मेहमान नाच-गा रहे थे। इसी दौरान दुल्हे की बहन ने पीछे से घर पर फांसी लगा ली। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए।

परिजन शव को थाने में रखकर चले गए

परिजन दुल्हे की बहन को फांसी के फंदे से उतारकर सीधे अस्पताल लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। चूंकि घर में शादी थी इसलिए परिजन शव को लेकर नई मंडी थाने पहुंचे और उसे वहां रखवाकर चले गए। इस संबंध में परिजनों की ओर से कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाया गया है। मृतका का शव पुलिस थाने में रखा है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Karauli / दूल्हे की निकल रही थी बिंदौली, पीछे से बहना ने उठा लिया ये बड़ा कदम, मिनटों में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो