scriptविवाहिता से दुष्कर्म, खेत पर काम करने के दौरान 3 जनों ने मार डालने की धमकी दे लूटी आबरू | crime in karauli, crime in rajasthan, karauli hindi news | Patrika News

विवाहिता से दुष्कर्म, खेत पर काम करने के दौरान 3 जनों ने मार डालने की धमकी दे लूटी आबरू

locationकरौलीPublished: Jul 24, 2018 10:12:59 pm

Submitted by:

Vijay ram

https://patrika.com/karauli-news/

up news

शिकायत करने थाना पहुंची पीड़िता को मिली दुत्कार, एसपी ने दिया जांच के आदेश

करौली.
मासलपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर में एक महिला ने पहचान के ही एक व्यक्ति और दो अन्य के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है।

महिला थाना प्रभारी सरोज कुमारी ने बताया कि विवाहिता का आरोप है कि १७ जुलाई को वह खेतों पर काम करने गई थी। इसी दौरान जसपाल निवासी चैनपुर एवं दो अन्य व्यक्ति आए और पानी लाने को कहा। मेरे मना करने पर सभी ने मुझे नीचे गिरा दिया। इसके बाद जसपाल ने मेरे साथ बलात्कार किया। इस दौरान साथ आए दो अन्य लोगों ने भी जसपाल का साथ दिया। रिपोर्ट में आरोप है कि उसी दिन मैं रिपोर्ट दर्ज कराने जा रही थी, लेकिन रास्ते में आरोपियों ने रोककर जान से मारने की धमकी दी। अब प्रार्थिया ने पति के साथ थाने जाकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मोबाइल चोर गिरोह के सदस्य को भेजा जेल
हिण्डौनसिटी. श्रीमहावीरजी कस्बे में सक्रिय मोबाइल चोर गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने मंगलवार को एसडीओ डॉ. दुलीचंद मीना के समक्ष पेश किया। जहां उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार कस्बे में सक्रिय मोबाइल चोर गिरोह के सदस्य इन्द्रा कॉलोनी निवासी चौहानसिंह जाटव को गिरफ्तार किया था। आरोपी रास्ते में मोबाइल पर बात करते लोगों को निशाना बनाता था और झपट्टा मार मोबाइल छीन कर फरार हो जाता था।
करौली में 3.22 करोड़ के निर्माण कार्य

करौली. नगरपरिषद सभापति राजाराम गुर्जर ने शहर में विकास के लिए ३ करोड़ २२ लाख रुपए के कार्यादेश जारी किए हैं। सभापति ने गुणवत्तापूर्ण और लोगों को राहत देने के लिहाज से संवेदकों को जल्द काम करने को कहा है।

सभापति ने बताया कि मासलपुर चुंगी के लिए 46 लाख के कार्य का संवेदक बांसरोटा को, मीना कॉलोनी सड़क निर्माण के 49 लाख का संवेदक मनोज शर्मा को, विवेक विहार कॉलोनी में सड़क निर्माण के लिए 46 लाख का संवेदक दीपक शर्मा को, जगदंबा लॉज से नूर कॉलोनी होते हुए शुक्ल खिड़किया के लिए सड़क निर्माण का संवेदक रमेश गुर्जर को तथा विवेक विहार कॉलोनी सड़क निर्माण का 49 लाख रुपए का कार्यादेश पीर बाबा कंस्ट्रक्शन कंपनी को जार किया है।
(पत्रिका संवाददाता)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो