script17 दिन बाद भी नहीं लगा अपहृत किशोरी का सुराग | 17 days later, no clue hijacked teenager | Patrika News
करौली

17 दिन बाद भी नहीं लगा अपहृत किशोरी का सुराग

17 days later, no clue hijacked teenager.Memorandum handed over to Chief Minister’s name to SDO, performing in Tehsil office.Seeking the recovery of Kishori
तहसील कार्यालय में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम एसडीओ को सौंपा ज्ञापन.किशोरी की बदामदगी की मांग

करौलीJun 14, 2019 / 11:47 pm

Anil dattatrey

hindaun karauli news

17 दिन बाद भी नहीं लगा अपहृत किशोरी का सुराग

हिण्डौनसिटी. नई मंडी थाना इलाका स्थित हजरिया की कोठी से 17 दिन पहले अपहरण कर ले जाई गई नाबालिग बालिका की बरामदगी नहीं होने से आक्रोशित सर्वसमाज के लोगों ने पुलिस कार्यशैली के विरोध में शुक्रवार दोपहर तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। साथ ही मुख्यमंंत्री के नाम एसडीओ सुरेश कुमार बुनकर को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की। लोगों ने तीन दिन में किशोरी की बरामदगी व अपहरण कर्ता की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

लोगों ने एसडीओ को दिए ज्ञापन में बताया कि 28 मई की रात को हजरिया की कोठी निवासी अशोक कुमार माली पड़ोस मेें रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर ले गया। मामले में बालिका के पिता ने 4 जून को नई मंडी थाने में आरोपी के नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। लेकिन पॉक्सो एक्ट में मामला पंजीबद्ध होने के बावजूद पुलिस 17 दिन बाद भी न तो किशोरी को दस्तयाब कर पाई और न ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
किशोरी के पिता ने बताया कि मामले में 11 जून को पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा को ज्ञापन सौंप पुत्री की बरामदगी की मांग की। तब उन्होंने दो दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन अभी तक न तो आरोपी पकड़ में आया और न ही किशोरी को बरामद किया गया। पुलिस की कार्यशैली से लोगों मे गुस्सा व्याप्त है। इस दौरान राजेश फागना, परशुराम सैनी, अतरसिंह, दिनेश भैरू, सीताराम सहित काफी संख्या में सर्वसमाज के लोग व किशोरी के परिजन मौजूद थे।

Home / Karauli / 17 दिन बाद भी नहीं लगा अपहृत किशोरी का सुराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो