scriptयूपी कैबिनेट मंत्री का गठबंधन पर तंज, कहा- दिनों के हिसाब से अलग-अलग प्रधानमंत्री की घोषणा करे विपक्ष, इसमें राहुल को.. | UP Cabinet minister says opposition should declare PMs as per days | Patrika News
कानपुर

यूपी कैबिनेट मंत्री का गठबंधन पर तंज, कहा- दिनों के हिसाब से अलग-अलग प्रधानमंत्री की घोषणा करे विपक्ष, इसमें राहुल को..

यूपी कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने रविवार को सपा-बसपा गठबंधन के साथ ही कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला किया।

कानपुरJan 20, 2019 / 05:30 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh Mayawati

Akhilesh Mayawati

कानपुर. यूपी कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने रविवार को सपा-बसपा गठबंधन के साथ ही कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला किया। लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार हो रहे महागठबंधन को लेकर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव 56 इंच बनाम खिचड़ी फ्रंट होगा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष सात दिनों के लिए सात अलग-अलग प्रधानमंत्री की घोषणा करे और इसमें शनिवार-रविवार को राहुल गांधी को पीएम बनाने की घोषणा की जाए।
ये भी पढ़ें- भाजपा सांसद अंशुल वर्मा को भाजपा के ही नेता की बड़ी चेतावनी, कहा हमसे विरोध ठीक नहीं, उठाना पड़ेगा सियासी नुकसान, सोच लें

सोमवार से शुक्रवार इन्हें बनाए पीएम-

कानपुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि विपक्ष को चाहिए कि वह दिनों के हिसाब से प्रधानमंत्री बनाए। सोमवार से शुक्रवार के बीच ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव, चंद्रबाबू नायडू, अरविंद केजरीवाल और दो दिनों की छुट्टी में राहुल गांधी को पीएम बनाए क्योंकि 2 दिन सरकार काम नहीं करती।
ये भी पढ़ें- सपा में भाजपा में शामिल हुए इस पूर्व सासंद ने अखिलेश यादव के लिए कहा- चुनाव से पहले विलय कर दें तो अच्छा होगा

मायावती-अखिलेश के लिए कहा यह-

कैबिनेट मंत्री ने बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती ने भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे अपने भाई को छिपा कर रखा है। मायावती के भतीजे आकाश आनंद को भी घसीटते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो ने अब भतीजे को आगे किया है। वहीं सिद्धार्थनाथ सिंह ने खनन घोटाले को लेकर घिरे सपा प्रमुख अखिलेश यादव से सवाल करते हुए कहा अखिलेश यादव नियम विरुद्ध 14 पट्टे देने पर जवाब दें।
केजरीवाल मांगें देश से माफी-

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को देश से माफी मांगने के लिए कहा। सिंह ने कहा कि उन्होंने कोलकाता डिवाइड इंडिया रैली में लोकतांत्रिक ढंग से चुनी गई मोदी सरकार की तुलना पाकिस्तान से की है। इसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।

Home / Kanpur / यूपी कैबिनेट मंत्री का गठबंधन पर तंज, कहा- दिनों के हिसाब से अलग-अलग प्रधानमंत्री की घोषणा करे विपक्ष, इसमें राहुल को..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो