scriptदीनदयाल उपाध्याय जयंती पर योगी यहां करेंगे सभा, समय हुआ सुनिश्चित, तैयारियों में जुटे अफसर | here cm yogi meeting on dindayal jayanti kanpur dehat | Patrika News
कानपुर

दीनदयाल उपाध्याय जयंती पर योगी यहां करेंगे सभा, समय हुआ सुनिश्चित, तैयारियों में जुटे अफसर

ममुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर जिले अफसर सक्रिय हैं। वहीं सांसद सहित जिले के डीएम एसपी ने भी हेलीपैड सहित अन्य व्यवस्थायें निरीक्षण कर परखीं।

कानपुरSep 17, 2018 / 03:28 pm

Arvind Kumar Verma

sansad

दीनदयाल उपाध्याय जयंती पर योगी यहां करेंगे सभा, समय हुआ सुनिश्चित, तैयारियों में जुटे अफसर

कानपुर देहात-जनपद कानपुर देहात में प्रदेश के मुख्यमंत्री का प्रथम आगमन हो रहा है। इसके चलते भाजपाइयों में हलचल का माहौल है, वहीं जीके के आला अधिकारियों में खलबली मची हुई। व्यवस्थाओं को चौकस रखने के प्रबंध में अफसर कार्यक्रम स्थल का अनवरत निरीक्षण करने में जुटे हैं। दरअसल अकबरपुर सांसद देवेंद्र सिंह भोले के पैतृक आवास जिले के कंचौसी स्थित दर्शन सिंह महाविद्यालय में 25 सितंबर को मुख्यमंत्री के आगमन व जनसभा की सूचना मिलने के बाद अधिकारी जनपद की कार्य गुजारी दुरुस्त करने में भी जुटे हैं। कार्यक्रम के चलते सांसद भोले सिंह सहित डीएम राकेश कुमार सिंह व एसपी ने स्थल की हकीकत जांची। इसके बाद उन्होंने मीटिंग स्थल व हेलीपैड स्थल का भी निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिए।
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का 25 सितंबर को कंचौसी आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस दिन पंडित दीन दयाल उपाध्याय जयंती भी है। कार्यक्रम दर्शन सिंह महाविद्यालय परिसर में आयोजित होना है, जहां मुख्यमंत्री अकबरपुर सांसद देवेंद्र सिंह भोले के ब्रह्मलीन पिता दर्शन सिंह व मां कनकरानी की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। इसके बाद वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे, इस बीच वे कई योजनाओं का विस्तार भी करेंगे। फिलहाल प्रतिमा अनावरण व जनसभा कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं।
कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह व एसपी राधेश्याम के साथ अपने आवास कंचौसी पहुंचे सांसद देवेंद्र सिंह ने जनसभा की तैयारियों का जायजा लिया। इसके साथ लोक निर्माण विभाग के अफसरों के साथ तैयार होने वाले हैलीपैड स्थल को देखा। भारी भरकम भीड़ को व्यवस्थित करने के उद्देश्य से वाहन पार्किंग स्थल भी चिह्नित किया गया। सांसद ने बताया कि 25 सितंबर को 11 बजे का कार्यक्रम प्रस्तावित है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय व सहकारिता मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा भी शिरकत करेंगे। तैयारियां चल रही हैं।

Home / Kanpur / दीनदयाल उपाध्याय जयंती पर योगी यहां करेंगे सभा, समय हुआ सुनिश्चित, तैयारियों में जुटे अफसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो