scriptडीसीएम ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई बस, टला हादसा | After colliding with DCM, Roadways bus reached on Rail Track | Patrika News
कन्नौज

डीसीएम ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई बस, टला हादसा

ट्रेन आने की आशंका में यात्री बस से नीचे कूद गए।
 

कन्नौजFeb 09, 2019 / 06:18 pm

Ashish Pandey

accident

डीसीएम ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई बस, टला हादसा

कन्नौज. डीसीएम ने यहां रोडवेज बस में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इससे सवारियों से भरी बस रेलवे की बेरीकेडिंग तोड़ते हुए ट्रैक पर जा पहुंची। साथ ही बेरीकेडिंग भी ट्रैक पर जा गिरी। हादसे में पांचा यात्री घायल हो गए। बस कानपुर से पिथौरागढ़ जा रही थी। गनीतमत यह रही कि हादसे की जानकारी पर पैसेंजर ट्रेन को रोक दिया गया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। हादसा शुक्रवार रात को हुआ।
उत्तराखंड परिवहन निगम की बस पिथौरागढ़ जा रही थी। बस में 25 लोग सवार थे। बस जैसे ही गुरसहायगंज के गांव सफीपुर के पास पहुंची, फर्रुखाबाद की ओर से आ रहे डीसीएम ने बस में टक्कर मार दी। इससे बस अनियंत्रित होकर रेलवे की बेरीकेडिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर जा पहुंची। इससे सवारियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन आने की आशंका में यात्री बस से नीचे कूद गए।
जानकारी पर रेलवे कर्मचारी और कोतवाली प्रभारी नागेंद्र पाठक मौक पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। वहीं रेलवे गुमटी के गेटमैन अनिल कुमार व अन्य कर्मचारियों ने ट्रैक से बेरीकेडिंग हटाई। जेसीबी की मदद से बस को ट्रैक से हटवाया गया। हादसे के बाद बस चालक सरबजीत सिंह, परिचालक संजीत सिंह भाग निकले। वहीं पिथौरागढ़ निवासी दंपती हरिप्रिया और हरिश्चंद्र, कानपुर निवासी जीशान, जनजीवन राणा, आवृति घायल हो गए।
जसोदा स्टेशन पर रोकी गई पैसेंजर ट्रेन
कानपुर से फर्रुखाबाद जाने वाली पैसेंजर ट्रेन कन्नौज रेलवे स्टेशन से छूट चुकी थी। गेटमैन ने हादसे की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी। ट्रेन को तत्काल जसोदा रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया। ट्रेन यहां करीब डेढ़ घंटे तक खड़ी रही। ट्रैक दुरुस्त होने के बाद उसे रवाना किया गया।

Home / Kannauj / डीसीएम ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई बस, टला हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो